slider
slider
slider
slider
slider
slider

देवास में संस्था राम-राम ने जलाया राहुल गांधी का पूतला : सयाजीद्वार पर किया विरोध प्रदर्शन,हिंदू विरोधी मानसिकता वाले को भारत छोड देना चाहिए

news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज देवास। राहुल गांधी के लोकसभा में दिए एक विवादित बयान को लेकर जहां देशभर विरोध हो रहा है। वहीं देवास में भी राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पूतला दहन किया गया। 

संस्था राम-राम के सदस्यों ने सयाजीद्वार पर जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए सनातन धर्म का यह अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान के नारे लगाए। राहुल गांधी का पूतला फूंकते हुए मांफी मांगने की बात कहीं। 

संस्था पदाधिकारियों ने कहा कि हिंदू विरोधी मानसिकता राहुल गांधी को भारत छोड देना चाहिए।  राहुल गांधी का लोकसभा में दिया गया बयान निंदनीय है। उन्होंने हिंदुओं को हिंसक बताया है। उन्हें पता होना चाहिए कि हिंदू अहिंसा का पालन करते हैं। हिंदू धर्म में हिंसा का कोई स्थान नहीं है। हिंदू धर्म और सनातन धर्म को बदनाम करने के लिए जो कृत्य किया जा रहा है। वह बहुत ही शर्मनाक है। ऐसे में राहुल गांधी को हिंदू विरोधी मानसिकता को छोडक़र माफी मांगनी चाहिए। 

इस दौरान राजेश यादव, शैलेंद्र सिंह पाँवर (भाईसाहब), निलेश वर्मा, नीरज वर्मा, भूपेश ठाकुर पार्षद, गोपाल खत्री, शुभम जाधव, सुरेंद्र परिहार, शुभम चौहान, आनंद कहार, कुणाल बैरागी आदि उपस्थित थे।

whatsapp group
Related news