slider
slider
slider
slider
slider
slider

हत्या या आत्महत्या? : अलीराजपुर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली एक ही परिवार के 5 लोगों के शव,एसपी राजेश व्यास सहित अधिकारी मौके पर पहुंचे

news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज अलीराजपुर,01 जुलाई मध्य प्रदेश के आदिवासी अंचल अलीराजपुर क्षेत्र से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां जिले के सोंडवा थाने के रावडी गांव के एक घर में फांसी के फंदे पर 5 लोग झूलते पाए गए हैं। मृतकों में एक ही परिवार के पांच लोग शामिल हैं। मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस के आलाधिकारी मौके पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक अलीराजपुर जिले के रावडी गांव में एक घर में फांसी के फंदे पर 5 लोग झूलते पाए गए हैं. जिसमें पति – पत्नी और तीन बच्चों के शव शामिल हैं। जानकारी के अनुसार राकेश पिता जागर सिंह, पत्नी ललिता राकेश उनकी बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय के शव घर में ही फंदे पर लटके मिले हैं। काका राकेश सुबह घर पहुंचा तो इसकी जानकारी लगी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस जांच कर रही है कि यह साजिश है या हत्या है या फिर आत्महत्या? सभी पक्षों के बयान लिए जा रहे हैं। मामला सामने आने के बाद पूरा पुलिस प्रशासन एक्टिव मोड में नजर आ रहा है।

हर एंगल की जा रही जांच- पुलिस

एसपी राजेश व्यास मौके पर पहुंच गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिवार के अन्य रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि रिश्तेदारों और गांव के लोगों ने बताया कि राकेश के परिवार ने कभी किसी समस्या का जिक्र नहीं किया है। उन्होंने आत्महत्या क्यों की, इसको लेकर संशय है। पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल, हर एंगल से जांच की जा रही है।

whatsapp group
Related news