नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में रिटायर रेंजर हीरालाल सेन सहित सहयोगी पत्रकार मुश्ताक कुरैशी गिरफ्तार, एक आरोपी अभी भी फरार

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में रिटायर रेंजर हीरालाल सेन सहित सहयोगी पत्रकार मुश्ताक कुरैशी गिरफ्तार, एक आरोपी अभी भी फरार

चिरमिरी। एमसीबी जिले के पोंडी थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में रिटायर रेंजर हीरालाल सेन व सहयोगी पत्रकार मुश्ताक कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले में एक आरोपी जो नाबालिग का रिश्तेदार बताया जा रहा है वह अभी फरार है।   

       पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 2019 में पीड़िता जब नाबालिग थी तो नौकरी का झांसा देकर नाबालिग को मनेन्द्रगढ़ बुलाया गया था. वहां से आरोपीगण नाबालिग को लेकर बैकुंठपुर ले गये जहां पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया। 

     इस बात की शिकायत नाबालिग पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई थी, इसी केस में पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है। वही अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

     बता दे कि वर्ष 2019 में जब युवती नाबालिक थी तो पत्रकार और उसके साथी ने उससे कहा कि वो मनेन्द्रगढ़ में उसे नौकरी दिला देंगे, दोनों के झांसे में आकर नाबालिक बस में सवार होकर अपने घर से मनेन्द्रगढ़ आई. इसके बाद दोंनो ने बताया कि नौकरी के लिए बैकुंठपुर चलना होगा इसके बार फ़िर तीनों एक साथ बैकुंठपुर चले गए. जहाँ रेंजर ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया।

      मामले में पोंडी थाना प्रभारी ओम प्रकाश दुबे ने बताया कि शिक़ायत के बाद पुलिस ने दुष्कर्म की धारा 363, 366, 376, 2 (ढ) 34, आईपीसी, 4, 6 पॉस्को एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया । इसके बाद आरोपी रिटायर्ड रेंजर हीरालाल सेंन व सहयोगी पत्रकार मुस्ताक कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया गया है, वही तीसरा आरोपी फ़रार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।