slider
slider

हाई अलर्ट मोड पर रतलाम पुलिस : छुट्‌टी से लौटे एसपी, रातभर कांबिग गश्त कर 140 से अधिक लोगों पर कार्यवाही की

news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज रतलाम/पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर एसपी राहुल कुमार लोढ़ा की अगुवाई में पुलिस द्वारा बीती रात कॉम्बिंग गश्त की कर प्रभावी कार्रवाई की गई। इस दौरान 134 से अधिक वारंट तामील कराए गए। 81 हिस्ट्रीशीटर गुंडे- बदमाशों को भी चैक किए गए और उनसे डोजियर भी भरवाए गए। एक हिश्ट्रीशीटर बदमाश भी हत्थे चढ़ा।

एसपी की अगुवाई में रातभर चली कॉम्बिंग गश्त

जिले में अपराध व अपराधियों पर नियंत्रण के लिए पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर एसपी राहुल कुमार लोढ़ा की अगुवाई में जिले के सभी अनुभागों में सीएसपी और एसडीओपी के नेतृत्व में 15-16 जून की दरमियानी रात से सुबह तक कॉम्बिंग गश्त की गई। सभी अनुभागों में अतिरिक्त एएसपी राकेश खाखा के मार्गदर्शन में अनुभागों के सीएसपी, एसडीओपी एवं थाना प्रभारियों सहित जिले के पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने सभी थाना क्षेत्रों में गुंडे, बदमाशों और असामाजिक तत्व पर निगरानी एवं धरपकड़ की। 

एसपी लोढा ने स्वयं रतलाम सीएसपी अभिनव वारंगे, शहर के चारों थाना प्रभारी एवं पुलिस बल की ब्रीफिंग कर कॉम्बिंग गस्त के लिए रवाना किया।

134 वारंट तामील कराए

जिलेभर में हुई कार्रवाई के दौरान असामाजिक तत्वों की निगरानी करते हुए लगभग 81 हिस्ट्रीशीटर गुंडे, बदमाशों व असामाजिक तत्वों और 53 जिलाबदर को चैक किया गया। इसके अंतर्गत विभिन्न प्रकरणों में वांछित कुल 134 से ज्यादा वारंटों को तामील कराया गया। इनमें लंबे समय से फरार 01 इनामी, 02 फरार, 16 स्थायी और 115 गिरफ्तारी वारंट शामिल हैं। इस दौरान पकड़े गए बदमाशों को अपराध ना करने की हिदायत देते हुए उनसे डोजियर भी भरवाए गए। एसपी लोढ़ा ने बताया कि पुलिस द्वारा गुंडे, बदमाशों एवं असामाजिक तत्वों के विरुद्ध इस प्रकार की कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।

whatsapp group
Related news