slider
slider
slider
slider
slider
slider

इंदौर में देर रात भाजपा नेता मोनू कल्याणे की गोली मारकर हत्या,सीने पर गोली लगने से हुई मौत - मृतक मंत्री विजयवर्गीय का खास,भगवा यात्रा के लगवा रहा था झंडे बैनर

news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज इंदौर 23 जून भाजपा युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मोनू कल्याणे की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या जेल रोड स्थित विजय भांग घोटा के सामने हुई है। मोनू की हत्या जिन बदमाशों ने की थी, वह उनके घर के आसपास ही रहते थे। हत्या के बाद मोनू के घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है। हत्या का कारण अभी सामने नहीं आया है।

जेल रोड स्थित उषा फाटक के रहने वाले मोनू कल्याणे की आज सुबह भगवा वाहन रैली थी, जिसके लिए वह देर रात तक बैनर-पोस्टर लगवा रहे थे। उस दौरान दो युवक बाइक पर मोनू के पास आए और किसी का नंबर मांग लिया। मोनू ने जैसे ही अपना मोबाइल निकाला तो बदमाशों ने पिस्टल निकाल कर मोनू की छाती पर गोली मार दी और भाग निकले। बैनर लगवा रहे अन्य व्यक्ति ने उनके हाथ में रखी वस्तु फेंक दी तो बदमाशों ने उस पर भी फायर किये और भाग निकले। मौके पर करीब 3 से 4 फायर हुए हैं। बताया जा रहा है अर्जुन पथरोड़ और पीयूष पथरोड़ ने घटना को अंजाम दिया है। मोनू को गोली लगने के बाद उसका दोस्त अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूत्रों के अनुसार अर्जुन और मोनू के बीच कुछ दिन पहले कहा-सुनी हुई थी। यह भी जानकारी सामने आई है 

गोलीकांड के बाद मृतकों के घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात

मोनू को गोली मारने की खबर जैसे ही मोनू के परिवारजनों को पता चली कि मर्डर कॉलोनी के रहने वालों ने कीया है, तो उनके साथियों ने कॉलोनी में हंगामा कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात हो गया।  

भाजपा के कद्दावर नेता के खास थे मोनू

मोनू कल्याणे भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष थे, इसके अलावा वह भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और आकाश विजयवर्गीय के खास थे। मोनू हर साल अपने इलाके में भव्य कार्यक्रम करवाते थे, जिनमें भाजपा के वरिष्ठ नेता और अन्य लोग भी शामिल होते थे। मोनू भाजपा के बड़े नेताओं के भी खास थे।

whatsapp group
Related news