slider
slider
slider
slider
slider
slider

माओवादियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए जशपुर जिले के जवान नितेश एक्का को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने किया श्रद्धांजलि अर्पित

news-details

रायपुर : नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ क्षेत्र में माओवादियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए जशपुर जिले का जवान नितेश एक्का को श्रद्धांजलि देने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय चौथी बटालियन माना पहुंचे।यहां शहीद जवान स्व.नितेश एक्का के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर नमन किया गया। 

ज्ञात हो कि शनिवार को नारायणपुर के अबूझमाड़ क्षेत्र में नक्सली मुठभेड़ के दौरान जशपुर जिले का जवान नितेश एक्का शहीद हो गया था,जिसके बाद उसका पार्थिव शरीर रायपुर के चौथी बटालियन माना लाया गया।जहां छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने शहीद जवान को श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि नारायणपुर जिले के ओरछा थाना अंतर्गत फरसबेड़ा-धुरबेड़ा के बीच सुरक्षाबलों और नक्सलियों में हुई मुठभेड़ में जशपुर के ग्राम चराईडाँड़ के लाल और जशपुर की माटी के लाल जवान नितेश एक्का की शहादत अपने कर्तव्यों को निभाते हुए हुई है। शहीद जवान नितेश एक्का को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परमेश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि उनके परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

whatsapp group
Related news