Updates
  1. दुलदुला भाजपा मंडल अध्यक्ष के भांजा - भांजी को हॉस्पिटल देखने पहुंची विधायक गोमती साय : एक्सीडेंट उपरांत जिंदल हॉस्पिटल रायगढ़ में हो रहा है ईलाज
  2. चुनाव में अपने स्वतंत्र मताधिकार का उपयोग करने प्रशासन का अनोखा पहल,मतदाताओं को सादरी बोली में दिलाई गई शपथ
  3. नगर पंचायत अध्यक्ष रजनीश पाण्डेय ने थामा बीजेपी भी दामन
  4. स्वामी आत्मानंद स्कूल में विस क्षेत्र जशपुर -12 का कमिशनिंग कार्य हुआ संपन्न : प्रेक्षक की उपस्थिति में ईव्हीएम व वीवीपैट का किया गया कमिशनिंग
  5. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब, एवं सामग्री और भारी मात्रा में नकदी पर नजर रखने और गंभीरता से जाँच का निर्देश देते हुवे सरगुजा कमिश्नर जी आर चुरेंद्र ने किया स्थैतिक निगरानी दल जाँच नाका का आकस्मिक निरीक्षण
slider
slider

भाजपा कार्यकर्ताओं की सक्रियता से घबराए भूपेश करवा रहे रक्तपात - अरुण साव

news-details

अपनी हार सामने  देखकर भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या करवा रही कांग्रेस

प्रशासन का  राजनीतीकरण कर छत्तीसगढ़ में   भाजपा कार्यकर्ताओं की टारगेट किलिंग करवा रही है कांग्रेस

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कुछ हुआ तो अंजाम भुगतने तैयार रहे कांग्रेस

कांग्रेस के नेता कहते फिर रहे अगला नंबर किसका है? लिस्ट हमारे पास है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा 

छत्तीसगढ़ में अपनी पराजय सुनिश्चित देखकर कांग्रेस पार्टी भाजपा कार्यकर्ताओं की टारगेट किलिंग के षड्यंत्र पर उतर आई है। भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रशासन के राजनीतिकरण के जरिए मौत के घाट उतारा जा रहा है। यह कोई इत्तेफाक नहीं है। सोची समझी सुनियोजित साजिश के तहत भाजपा के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है। हाल ही में पिछले 30 दिनो में भाजपा के 4 जुझारू संकल्पशील कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है।

यह सीधे तौर पर राजनीतिक हत्या है और कांग्रेस की सरकार के संरक्षण में इस तरह की नृशंस हत्याएं हो रही हैं और कांग्रेस मौन है।कांग्रेस यह समझ चुकी है कि अब वह सत्ता से बाहर हो रही है तो पैर उखड़ते देख कांग्रेस के हाथ फूल गए हैं और वह बस्तर में चुनाव जीतने के लिए रक्तपात का सहारा ले रही है। कांग्रेस समझती है कि हिंसा में भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या कराने से भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश कम हो जाएगा अथवा वह इस कांग्रेस प्रायोजित आतंक से भयभीत हो जाएंगे। कांग्रेस ऐसा समझती है तो वह गलतफहमी पाल कर बैठी है। भाजपा कार्यकर्ता संघर्ष की कोख से उत्पन्न हुए बलिदानी कार्यकर्ता हैं।

श्री अरुण साव ने कहा घटनाक्रम देखने लायक है एक हत्या जगदलपुर में, एक नारायणपुर में ,एक बीजापुर में एक दंतेवाड़ा में हर जगह हत्याएं कर दहशत का माहौल बनाया जा रहा है।

हमारे कार्यकर्ताओं ने हमेशा शांति की स्थापना के लिए प्राण की बाजी लगाई है। हम डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के अनुयायी हैं। हमने कश्मीर में बलिदान दिया हैं और कश्मीर को शांति की राह पर लाने के लिए ऐतिहासिक कदम उठाए हैं। धारा 370 और 35 ए खत्म की है। इसी तरह भाजपा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के आतंक का लोकतांत्रिक तरीके से डटकर मुकाबला कर रही है और यकीनन हम जीत हासिल करके बस्तर और छत्तीसगढ़ को आतंक से मुक्त करा कर विकास के रास्ते पर ले जाएंगे।

0 बस्तर जिला मंत्री बुधराम करटाम की हत्या 

0 बीजापुर जिले में मंडल अध्यक्ष नीलकंठ कक्केम को जंगल में घेरकर उनके परिवार के सामने नृशंस हत्या

0 नारायणपुर के जिला उपाध्यक्ष सागर साहू की छोटेडोंगर में घर में घुसकर गोली मारकर हत्या

फिर दंतेवाड़ा में पूर्व सरपंच रामधर 

अलामी की धारदार हथियार से निर्मम हत्या।

छत्तीसगढ़ महतारी अपने इन सपूतों के रक्त को देखकर दुखी है।

दमन की राजनीति

कांग्रेस सरकार दो मोर्चों पर भाजपा कार्यकर्ताओं के विरुद्ध षड्यंत्र कर रही है। एक तरफ हत्या कराई जा रही है और पुलिस के जरिये भाजपा कार्यकर्ताओं का दमन किया जा रहा है। उन्हें जेल में ठूंसा जा रहा है। नारायणपुर में सरकारी संरक्षण में हो रहे धर्मांतरण का विरोध करने पर भाजपा के एक दर्जन से ज्यादा नेताओं, कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे लादकर जेल भेज दिया गया। ताकि उनका मनोबल टूट जाये। लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता इस कायर सरकार की ज्यादतियों का डटकर मुकाबला कर रहे हैं।

श्री अरुण साव ने कहा ने  कांग्रेस सरकार लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं की सुरक्षा भी कम कर रही है ऐसे में यह बात और साफ हो जाती है कि यह टारगेट किलिंग है।

चुनाव में अपनी हार को देखते हुए कांग्रेस भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या  करवाकर छत्तीसगढ़ की राजनीति को कलंकित करने का काम कर रही है एक तरफ हत्या दूसरी तरफ झूठे मुकदमे और तीसरी तरफ जिला बदर करने के नोटिस जनता सब देख रही है हम चुनौती देना चाहते हैं कि कांग्रेस ने यह सब बंद नहीं किया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। 

आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस द्वारा कराई जा रही रक्त पात की घटनाओं के विरोध में मशाल यात्रा निकाली जा रही है ऐसी हिंसक घटनाओं के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता का साथ आम जनता भी दे रही है। पत्रकारवार्ता में प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल उपस्थित रहें।

whatsapp group
Related news