Updates
  1. नवीन नियुक्ति :जनसंख्या समाधान फाउंडेशन द्वारा कार्यकारिणी का गठन - रतलाम की जिलाअध्यक्ष बनी दिव्या शर्मा,अणिमा शर्मा होगी संयोजक
  2. राजधानी रायपुर का कुनकुरी सदन दूर दराज के मरीजों के लिए बना आशा का केन्द्र
  3. शाला प्रवेश उत्सव का कार्यक्रम प्राथमिक शाला चैनपुर में सम्पन्न
  4. चाईल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में तुमला पुलिस ने मनधर राम को केरल से पकड़कर लाया, भेजा गया जेल, मनधर राम के विरूद्ध थाना तुमला में धारा 67(ख) आई.टी. एक्ट का अपराध दर्ज।
  5. बेहतर कार्य के लिए जिले के 16 अधिकारी हुए सम्मानित कलेक्टर ने प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मान,लोकसभा निर्वाचन-2024 में उल्लेखनीय कार्य के लिए तहसीलदार और नायब तहसीलदार सम्मानित
slider
slider
slider

चिरमिरी की तेज तर्रार नेत्री शाहीन अदिति पाराशर बनी महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव, समर्थको में खुशी की लहर

news-details

चिरमिरी । कांग्रेस की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष अलका लांबा के द्वारा और छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत, प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष फूलो देवी नेताम एवं नव निर्वाचित सांसद ज्योत्सना चरण दास महंत की अनुशंसा से कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री श्रीमती शाहीन अदिति पाराशर को प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी का प्रदेश सचिव नियुक्त किया गया है । इस नियुक्ति से उनके समर्थको में खुशी की लहर है ।

        ज्ञात हो कि उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती ज्योत्सना चरण दास महंत को जीत दिलाने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

      शाहीन अदिति पाराशर छात्र जीवन से ही राजनीति में सक्रिय हो गई थी । वर्ष 2002-03 में वे लाहिड़ी कालेज में छात्र संघ के अध्यक्ष पद पर चुनाव जीतकर कार्य किया । उन्होंने युवा कांग्रेस में भी अपनी सक्रिय भूमिका निभाई । तथा बीते नगरीय निकाय से लेकर विधानसभा एवं लोकसभा के चुनाव में भी कांग्रेस के पक्ष में जोरदार तरीके से प्रचार प्रसार का कार्य किया । नगरीय निकाय चुनाव 2019 में चिरमिरी से महापौर पद की दावेदार रह चुकीं हैं। 

       श्रीमती शाहीन अदिति पाराशर की इस नियुक्ति से उनके समर्थको में खुशी की लहर है ।

whatsapp group
Related news