slider
slider

रतलाम में बदमाशों की बेखौफ गुंडागर्दी : आधा दर्जन से ज्यादा गुंडों ने की कपडा व्यापारी की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट, तीन घायल,आरोपी फरार

news-details

 भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज रतलाम/ 16 जून। शहर में गुंडों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। आदतन अपराधी तत्व के गुंडे शहर की फिजा बिगाड़ने में लगे है। पुलिस ऐसे गुंडे तत्व पर अंकुश नहीं लगा प् रही है। जिसके कारण अपराधी आये दिन हफ्ता वसूली, मारपीट और तोड़फोड़ करके अपनी रंगदारी दिखते रहते है। ऐसा ही एक मामला कल रात शनिवार को घटित हुआ। जहा अपराधी बेखौफ कपडा व्यापारी की दुकान में घुसकर हफ्ता वसूली की मांग करते हुए तोड़फोड़ करके मारपीट करने लगते है जिससे व्यापारी का भाई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी अरविन्द सेवनिया निवासी कोठारी वास ने पुलिस को बताया की शनिवार रात पौने नो बजे आरोपी गौरव मोदी निवासी राजबाग एवं अक्षय पडियार करीब आठ गुंडों को लेकर कोठारी वास स्थित कपडे की दूकान में घुसे और रूपये की मांग करने लगे। मेरे द्वारा रुपए नहीं देने पर दूकान में घुसकर लाठी और डंडे से दूकान में तोड़फोड़ करने लगे। जब इसका विरोध किया तो गुंडों ने मारपीट दी। बिच बचाव करने आये कुछ लोगो पर भी गुंडों ने मारपीट शुरू के दी। आरोपियों ने मारपीट में मेरे भाई संजय सेवनिया को लोहे के पाइप से सिर में वार कर दिया तथा पडोसी रितेश और गजराज को हाथ व पैर में गंभीर चोट आई।

मारपीट की खबर लगते ही बड़ी संख्या में रहवासी पहुंचे तो बदमाश दूकान में तोड़फोड़ कर घटना स्थल से भाग गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फरियादी अरविन्द ने बताया की असमाजिक गुंडे पिछले 14 दिन पूर्व भी मेरी दूकान पर आये और रंगदारी दिखते हुए तोड़फोड़ करने लगे थे। जिससे मेरे मुनीम घायल हुआ था। जिसकी सुचना पुलिस को देकर मामला दर्ज करवाया था।

whatsapp group
Related news