slider
slider

रतलाम: घर से लापता महिला का नग्न अवस्था में शव मिला माही नदी में , हत्या की आशंका, पुलिस जुटी जांच में

news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज रतलाम, 14 जून। जिले के रावटी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक महिला का शव बरामद हुआ है। शव नग्न अवस्था में दोनों हाथ बंधे हुए माही नदी में मिला है। महिला की शिनाख्त नहीं होने पर शव को मेडिकल कॉलेज की मर्चुरी रखा दिया था। गुरुवार को महिला की शिनाख्त परिजनों ने पहुंचकर की है। महिला 11 जून से घर से लापता थी, जिसकी गुमशुदगी भी दर्ज हुई थी।

पुलिस के अनुसार मृतिका का नाम पार्वतीबाई (35) पति थावरसिंह कतीजा निवासी ग्राम वालिया रुंडी है। 11 जून की शाम महिला के घर पर कुछ मेहमान आए थे। रात 8 बजे वह नोतरा में जाने का बोल मेहमान के साथ घर से निकली थी। सुबह तक वापस नहीं लोटी तो आसपास तलाश की। नहीं मिलने पर 12 जून-2024 को रावटी पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस को 12 जून- 2024 की शाम बोरपाड़ा व शैलेज गांव के बीच माही नदी के पुलिया में एक महिला का नग्न अवस्था में शव होने की सूचना मिली। शव के दोनों हाथ लुगड़ी से बांध रखे थे। शिनाख्त नहीं होने पर शव को बुधवार देर शाम मेडिकल कॉलेज के मर्चुरी में रख दिया था।

गुरुवार दोपहर महिला के शव की शिनाख्त पार्वतीबाई पति थावरसिंह कतीजा निवासी वालारुंडी के रुप में हुई। महिला के परिजन रतलाम मेडिकल कॉलेज पहुंचे। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सौंपा। मृतिका के साडू सोहन निवासी खागरापाड़ा ने बताया कि जिस दिन पार्वती बाई घर से निकली थी। तब घर मेहमान आए थे। उनमें एक देवीलाल निवासी देवीपाड़ा के साथ दो लोग अन्य थे। मृतिका की बेटी सीमा (18) ने देखा था। उसी ने बताया कि मां घर से नोतरा में जाने का बोल कर वह निकली थी। रावटी पुलिस थाना अनुसार गांव बोरपाड़ा के सरपंच ने डीएस डामोर ने नदी में अज्ञात लाश होने की सूचना दी थी। शव को मेडिकल कॉलेज में रखवाया था। जिस तरह से शव नग्न अवस्था में होकर दोनों हाथ बंधे मिले है, प्रारंभिक जांच में हत्या होना प्रतीत हो रही है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

whatsapp group
Related news