slider
slider

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल के सराहनीय प्रयास से गांव-गांव में शिविर लगा लोगों की बिजली संबंधी समस्या का किया जा रहा निराकरण,बिजली समाधान शिविर में हो रहे निराकरण पर ग्रामीणों ने किया खुलकर खुशी का इजहार

news-details

जशपुर । कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने आज वीडियो कॉल के माध्यम से गांव-गांव में बिजली समाधान शिविर का लाभ उठाने वाले हितग्राहियों से बात की। उन्होंने मनोरा विकासखण्ड के डंडगांव निवासी लीना रोश लकड़ा और बगीचा विकासण्ड के भड़िया निवासी अंकित कुजूर से जानकारी ली।

अंकित कुजूर ने बताया कि 23 दिसम्बर 2022 को भड़िया में बिजली विभाग द्वारा शिविर लगाया गया था। जहॉ जाकर बिजली संबंधी समस्या का समाधान किया गया। जिला प्रशासन द्वारा गांव-गांव में शिविर लगाकर लोगों की बिजली संबंधी समस्या का निदान किया जा रहा है। यह शिविर लोगों के लिए बहुत ही लाभदायक साबित हो रही है। शिविर का लाभ उठाने वाली लीना रोश लकड़ा ने बताया कि 03 जनवरी को उनके गांव डंड़गांव में शिविर लगाया गया था। वे भी अपनी बिजली बिल समस्या को लेकर शिविर में पहुंची थी और उनके बिल का समाधान प्राथमिकता से कर दिया गया है। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जिला प्रशासन ने बहुत ही अच्छा कार्य किया है अब लोगों बिजली संबंधी समस्या के लिए इधर-उधर भटकने की आवश्यकता नहीं पड़ रही है। गांव में ही उनका समाधान कर दिया जा रहा है।

 

whatsapp group
Related news