slider
slider
slider
slider
slider
slider
slider
slider

जब विदा हो रहे थे पी डब्लू डी के कर्मचारी धर्मसाय-ई वीरेंद्र चौधरी बोले रिटायरमेंट अंत नहीं पुनर्जन्म है,,

news-details

पीडब्ल्यूडी में सेवानिवृत्त कर्मचारी धर्म सााय को भावभीनी विदाई दी गई

सूरजपुर  शमरोज खान 

सूरजपुर पीडब्ल्यूडी से 40 साल सेवा देने के बाद सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारी धर्म साय को श्रीफल साल पुष्प हार से सम्मानित कर उन्हें भावभीनी विदाई दी गई पीडब्ल्यूडी ई वीरेंद्र चौधरी ने अपने उद्बोधन में कहा की सेवानिवृत्त कर्मचारी अपने ज्ञान व अनुभव से सदैव विभाग को लाभान्वित किया तथा अपने कार्यस्थल पर स्वस्थ एवं निष्पक्ष कार्य दशाएं कायम कर आपसी सामंजस्य एवं सहयोग से कार्य संपादित किया अंत में उन्होंने सेवानिवृत्त कर्मचारी के सपरिवार उज्जवल भविष्य की ईश्वर से कामना की

वही पीडब्ल्यूडी के सब इंजीनियर कल्यान सिंह पोरते ने अपने उद्बोधन में कहा कि

जो पीडब्ल्यूडी के-कर्मचारी सेवानिवृत्त हो रहे हैं हमेशा निष्ठा पूर्वक अपनी सेवाए प्रदान किया है। उन्होंने कहा सेवानिवृत्ति एक महत्वपूर्ण परिवर्तन है, एक नए जीवन की शुरूआत ही नहीं बल्कि पुर्नजन्म है सेवानिवृत्ति। सेवानिवृत्ति एक नई शुरूआत है एक बेहतर और नए जीवन की। सेवानिवृत्ति स्वयं को जानने तथा उत्तरदायित्वों के पुन: आबंटन का एक अवसर है ।

इस अवसर सेवानिवृत्त कर्मचारी धर्म साए ने कहा कि यहॉं के अधिकारी  व कर्मचारियों में कार्य के प्रति बहुत ही निष्ठा है। यहॉं के अधिकारी-कर्मचारी कंधे से कंधा मिलाकर साथ में कार्य करते हैं एवं किसी कार्य को बोझ समझकर नहीं करते हैं। लास्ट में कहा कि जो मुझे प्यार और सम्मान मिला उसे कभी नहीं भुला पाऊंगा इसके लिए हमेशा सभी का आभारी हूँ।

सेवानिवृत्त कर्मचारी धर्मसाय को विभाग प्रमुखों ने सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारी के कार्यों की सराहना करते हुए सेवानिवृत्त कर्मचारी धर्मसाय के जीवन की दूसरी पारी में सुखी, सम्पन्न और खुशहाल रहने की ईष्वर से कामना की ।

वही पीडब्ल्यूडी के एसडीओ हर्षद साहू ने सेवानिवृत्त कर्मचारी धर्मसाए के कार्यों की सराहना करते हुए जीवन की दूसरी पारी में सुखी संपन्न और खुशहाल रहने की ईश्वर से कामना की

इस अवसर में पीडब्ल्यूडी के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे

whatsapp group
Related news