slider
slider
slider
slider
slider
slider
slider
slider

नशेडिय़ों को जागरूक करने वरदान साबित होगी हरीश शर्मा द्वारा निर्देशित शॉर्ट फिल्म, रतलाम जिला प्रशासन एवं गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में आज फिल्म का हुआ प्रीमियम शो...

news-details

रतलाम,28 फरवरी  युवा निर्देशक हरीश दर्शन शर्मा द्वारा बनाई गई शार्टफिल्म बेखबर नशामुक्ति के अभियान के लिए बेहद मददगार साबित होगी। इसके माध्यम से युवाओं में नशे की गिरफ्त से दूर रहने के प्रति जागरुकता आएगा। यह शार्ट फिल्म गागर में सागर के समान है,जो नशे के दलदल से युवाओं को बचाने में उपयोगी साबित होगी।

इस तरह के उद्गार शार्ट फिल्म बेखबर के प्रीमीयर शो के बाद सिनेमाहाल में मौजूद विशीष्ट हस्तियों ने व्यक्त किए। शार्ट फिल्म का निर्माण जिला प्रशासन द्वारा करवाया गया था। समाज कल्याण विभाग और जन अभियान परिषद के सहयोग से बनाई गई इस फिल्म में निर्देशक हरीश शर्मा ने जहां स्थानीय कलाकारों को मौका दिया,वहीं प्रशासन और पुलिस विभाग के कर्मचारियों से भी एक्टिंग करवाई। डायरेक्टर हरीश शर्मा ने फिल्म मेंं नशामुक्ति का सन्देश कलेक्टर गोपालन्द्र डाड से दिलवाने के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी बडी खुबसूरती से फिल्म में जोडा गया है।

फिल्म का प्रीमीयर रविवार को एनवाय मल्टीप्लेक्स में हुआ। इस शार्ट फिल्म के प्रीमीयर के लिए सांसद गुमानसिंह डामोर,विधायक चैतन्य काश्यप,डा.राजेन्द्र पाण्डेय, दिलीप मकवाना,कलेक्टर गोपालचन्द्र डाड,एसपी गौरव तिवारी, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा,भाजपा झुग्गी प्रकोष्ठ अनिता कटारिया, निर्मल कटारिया,हार्दिक मेहता समेत अनेक गणमान्य लोग व पत्रकार मौजूद थे। साढे आठ मिनट की इस शार्ट फिल्म में नशे की गिरफ्त में आकर चोरी चकारी करने वाले युवक की कहानी दिखाई गई है,जो प्रशासन की मदद से नशे की लत छोडकर सुखी जीवन जीने लगता है। फिल्म में मदन डोडियार ने मुख्य भूमिका निभाई है,जबकि रवि गौसर,नरेन्द्र शर्मा,नरेन्द्र उपाध्याय आदि सहायक भूमिकाओं में है। पाश्र्व गायन दलविन्दर सिंह गुरुदित्ता का है,जबकि फिल्म का लेखन,संपादन और निर्देशन हरीश दर्शन शर्मा ने किया है।

whatsapp group
Related news