Updates
  1. भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ का सम्मेलन सूरज हाल में संपन्न,संपर्क अभियान के राष्ट्रीय सहसंयोजक राजन भंडारी और प्रदेश संयोजक डॉ अखिलेश खंडेलवाल की उपस्थित में
  2. सीएम कैंप कार्यालय बगिया में पहुंचे बीमारी के इलाज की सहायता को लेकर परिजनों को सीएम साय ने इलाज कराने का दिया आश्वाशन।
  3. जिले के सरवन एवं बांगरोद में हुई आम सभा- कंस का युग याद कर ले या कांग्रेस का, दोनों एक जैसे है-सीएम : क्षेत्र में विकास कार्य के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा - कैबिनेट मंत्री काश्यप
  4. जिले में वृद्ध व दिव्यांगजनों ने मतदाता रथ में बैठकर तय किया मतदान केंद्र का सफ़र..
  5. महिला सशक्तिकरण की दिखी झलक* *संगवारी मतदान केन्द्रों में वोट डालने पहुंच रही है महिलाओं की भीड़*
slider
slider
slider

झारखंड पुलिस को छत्तीसगढ़ की पुलिस से कर्तव्यनिष्ठा सीखना चाहिए - छ.ग. सराफा

news-details

छ.ग. सराफा एसोसियेशन के पदाधिकारी अध्यक्ष - अनिल बरड़िया, महामंत्री - नरेन्द्र दुग्गड़, कोषाध्यक्ष - सुरेश भंसाली ने संयुक्त विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी कि झारखंड पुलिस का व्यवहार, छ.ग. पुलिस को घंटो इन्तजार कराना आज के हाईटेक समय में संदेह को उत्पन्न करता है। अपने कर्तव्य एवं जिम्मेदारी के प्रति  लापरवाही दर्शाता है। गुढ़ियारी रायपुर के नवकार ज्वेलर्स में हुई चोरी को लेकर रायपुर जिला के एस.पी. श्री प्रशांत अग्रवाल ने तुरंत 4-5 टीम तैयार कर विभिन्न संभावित दिशाओं में भेजी, परिणाम भी मिला झारखंड़ में दो आरोपी सोना चांदी के साथ पकडे गए। 

झारखंड पुलिस का छत्तीसगढ़ की पुलिस के साथ अच्छा व्यवहार नहीं था, पहचान पत्र आदि को भी महत्व न देते हुए 8-9 घंटे इन्तजार  में बिता दिया गया, ऐसी हरकत समझ से परे है, ऐसी स्थिति में  वहां की कार्यवाही पर विश्वास नहीं किया जा सकता।  उनकी जिम्मेदारी, कर्तव्य परायणता एवं  उनके कार्य में दायित्व बोध का अभाव दिखता है। झारखंड पुलिस का ईमानदार सहयोग अगर  छत्तीसगढ़ पुलिस को मिलता तो अन्य आरोपी एवं चोरी का पूरा माल बरामद हो सकता था। 

पिछले कुछ माह से छत्तीसगढ़ में सराफा दुकानों को टारगेट किया गया था। अम्बिकापुर, धमतरी, रायगढ़, जगदलपुर, रायपुर आदि जगहों पर घटनाएं हुई है। चोरो को पकड़कर माल भी बरामद किया गया है। रायपुर एस. पी. श्री प्रशांत अग्रवाल जी के आनें के पश्चात् प्रशासन चुस्त हुआ है। एस. पी. श्री प्रशांत अग्रवाल लगातार अपनी सक्रियता के साथ अपने अंदाज में सुधार हेतु प्रयासरत नजर आ रहे है।

छत्तीसगढ़ सराफा एसोसियेशन ने अध्यक्ष श्री अनिल बरड़िया के नेतृत्व में आपसे टिकरापारा पुलिस थाना रायपुर में सौजन्य मुलाकात की थी, शुभकामनांए दी थी, साथ ही साथ 2021 की सबसे बड़ी चोरी नगीना जेम्स रायपुर की घटना को सुलझाने का निवेदन किया था। उपरोक्त घटना को तीन माह हो चुके है। हमें पूर्ण विश्वास है कि रायपुर एस.पी. श्री प्रशांत अग्रवाल जी के नेतृत्व मे नगीना जेम्स की घटना का भी समाधान होगा। चोरी गये सामान बरामद कर पीड़ित परिवार को राहत प्रदान की जाएगी। छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग, अपनी कार्य कुशलता से छत्तीसगढ़ के लोगों में विश्वास एवं देश में ख्याति प्राप्त करें। यही मंगल कामना ।

उपरोक्त जानकारी छ.ग. सराफा के मंत्रीद्वय दीपचंद कोटाडिया एवं नीलेश सेठ (प्रचार-प्रसार) के द्वारा विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई ।   

   प्रेषक नीलेश सेठ, मंत्री छ.ग. सराफा, 94077-55771

whatsapp group
Related news