Updates
  1. चिरमिरी के गोदरीपारा में सजा बाबा बागेश्वर धाम का दरबार, कथा सुनने दूर दूर से पहुंचेंभक्त -
  2. कलेक्टर के निर्देश पर हुआ मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन,जागरूकता अभियान में दिखा अनोखा पहल,दर्जन भर ट्रैक्टर में सवार हो ग्रामीणों को किया गया जागरूक
  3. जोगी कांग्रेस के स्‍व‍कथित नेता हैप्‍पी भाटिया के खिलाफ महिला उत्‍पीड्न का मामला, पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस सख्‍त, अपराध दर्ज , जांच में जुटी
  4. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  5. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
slider
slider

हाथी का कहर बदस्तूर जारी,,,,ग्रामीणों में दहशत व्याप्त

news-details

कुनकुरी//फरसाबहार -: जशपुर जहां एक ओर बारिश से सराबोर है वहीं दूसरी ओर फरसाबहार के ग्रामीणों पर बारिश के साथ हाथी का कहर बदस्तूर जारी है!!

 

उड़ीसा सीमा से सटे छत्तीसगढ़ के लवाकेरा,, बाबुसाजबहार,, कदलीमुड़ा,, सिकरिमा,, खारीबहार आदि स्थानों में हाथियों का कहर बारिश के साथ ही जारी है एक ओर जहां ऊपरवाला कृषकों के चेहरे पर परेशानी की लकीर खींच रहा है ,, वहीं हाथी खड़ी फसलों को रौंद रहे हैं,,ग्रामीण रातभर रतजगा करने मजबूर हैं!!

 

कल हाथियों का कहर बाबुसाजबहार के देवमणी पांडे के मोहल्ले पर टूट पड़ा,, शाम सात बजे से ग्रामीण हाथियों को भगाने मशक्कत कर रहे थे,, ग्रामीण जब अपने घरों को जा रहे थे तब अचानक ग्राम के भीतरी हिस्सों में हाथी धमक गए जिससे अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया!!

 

ग्रामीण एकजुट हो हाथियों को खदेड़ जंगल की ओर ले गए जिसके बाद हाथी वापस नही आये,,हाथी के बस्ती में घुस आने से ग्रामीण सकते में हैं वहीं वन विभाग की टीम मौके पर डटी हुई है खबर लिखे जाने तक हाथी पास के जंगल मे ही डटे हुए हैं!!

whatsapp group
Related news