slider
slider

कलेक्टर के निर्देश पर हुआ मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन,जागरूकता अभियान में दिखा अनोखा पहल,दर्जन भर ट्रैक्टर में सवार हो ग्रामीणों को किया गया जागरूक

news-details

 

नारायणपुर :- मतदाता जागरूकता अभियान के तहत शुक्रवार को कुनकुरी जनपद सीईओ के.के. श्रीवास की अगुवाई में नारायणपुर से रानीकोम्बो, बनकोम्बो मतदाता जागरूकता ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया। लोकतंत्र के इस महापर्व के अवसर पर ग्रामीणों को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का अपील करते हुवे उनकी सहभागिता पर प्रकाश भी डाला गया।इस रैली में 20 ग्राम पंचायत के सचिव उपस्थित रहे।

ज्ञात हो कि मतदाता जागरूकता अभियान के तहत शुक्रवार को जिला कलेक्टर  जिला निर्वाचन अधिकारी एवम जिला पंचायत सीईओ के दिशा निर्देश पर सीईओ कुनकुरी के नेतृत्व में नारायणपुर से रानीकोम्बो, बनकोम्बो में मतदाता जागरूकता ट्रैक्टर रैली का आयोजन हुआ।उक्त रैली नारायणपुर अटल चौक से प्रारंभ होकर  नारायणपुर बस्ती, जय स्तम्भ चौक, वन कार्यालय,थाना,

रानीकोम्बो होते हुए बनकोम्बो के साप्ताहिक बाजार में समाप्त हुआ। इस दौरान दर्जन भर से ज्यादा ट्रेक्टर में लाउड स्पीकर लगा ग्रामीणों से मतदाता जागरूकता संबंधी अपील किया गया। कार्यक्रम के दौरान जनपद सीईओ के.के.श्रीवास ने आह्वान किया कि मतदान के इस महापर्व में आप सभी लोग स्वयं तथा अपने सभी सगे संबंधियों के साथ दिनांक 7 मई को अपने मताधिकार का उपयोग करने प्रेरित करें।सीईओ ने आगे कहा कि लोगों द्वारा किया गया एक वोट एक अच्छी सरकार एवं एक अच्छे प्रतिनिधि का चुनाव करती है। उन्होंने लोगों से अपील किया कि सभी लोग बढ़-चढ़कर अपना वोट जरूर करें और लोकतंत्र के महापर्व पर शत प्रतिशत मतदान कर जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज अदा करें।उक्त जागरूकता रैली में विहान समूह की महिलाएं भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा ली और ग्रामीणों को जागरूक करते नजर आई। 

     विदित हो कि जिले में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने प्रशासन की ओर से लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।जिसमें प्रत्येक ग्रामों सहित समस्त टोला और मुहल्ले में जागरूकता अभियान चला ग्रामीणों को जागरूक किया जा रहा है।

whatsapp group
Related news