Updates
  1. चिरमिरी के गोदरीपारा में सजा बाबा बागेश्वर धाम का दरबार, कथा सुनने दूर दूर से पहुंचेंभक्त -
  2. कलेक्टर के निर्देश पर हुआ मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन,जागरूकता अभियान में दिखा अनोखा पहल,दर्जन भर ट्रैक्टर में सवार हो ग्रामीणों को किया गया जागरूक
  3. जोगी कांग्रेस के स्‍व‍कथित नेता हैप्‍पी भाटिया के खिलाफ महिला उत्‍पीड्न का मामला, पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस सख्‍त, अपराध दर्ज , जांच में जुटी
  4. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  5. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
slider
slider

डोमनहिल सब्जी बाजार के मरम्मत कार्य प्रारम्भ कराने पर युवा नेता विजय नेवार ने महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल का जताया आभार

news-details

अफ़सर अली

चिरिमिरी । चिरिमिरी नगर पालिक निगम द्वारा डोमनहिल सब्जी बाजार के टूटे बैठकी स्थल के मरम्मत का कार्य शुरू किए जाने पर युवा नेता विजय नेवार ने अपने साथियों के साथ चिरिमिरी कि महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल का आभार व्यक्त किया है ।

       ज्ञात हो कि लगभग एक सप्ताह पूर्व ही कांग्रेस के युवा नेता विजय नेवार एक प्रतिनिधि मंडल के साथ निगम कार्यालय जाकर महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन देकर जर्जर हो चुके डोमनहिल के सब्जी बाजार के बैठकी के मरम्मत की मांग की थी ।

     अपने ज्ञापन में श्री नेवार ने कहा था कि वार्ड नं 40 डोमनहिल में कई वर्षों से प्रतिदिन एवं साप्ताहिक सब्जी बाजार का व्यापार किया जाता है जिसमें बैठकी की स्थान काफी टूट-फूट कर जर्जर हो गया है। जिस पर बैठकर सब्जी व्यापार करने वालों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

     श्री नेवार ने ज्ञापन में महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल से आग्रह करते हुए कहा था कि डोमनहिल के सब्जी बाजार में  टूटे पडे स्थानों पर प्योर ब्लॉक लगा कर उसकी मरम्मत कराए ।

     श्री नेवार ने चर्चा करते हुए बताया कि ज्ञापन देने के एक सप्ताह के भीतर ही महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल ने डोमनहिल के सब्जी बाजार की बैठकी का मरम्मत प्रारम्भ करा दिया जिससे डोमनहिल की पूरी जनता में खुशी का माहौल है । 

     इस समस्या के इतनी जल्दी निराकरण के लिए  कांग्रेस के युवा नेता विजय नेवार के साथ 

दिलीप कुशवाहा, शंभु ओझा, एम. के. मजूमदार, कृष्णा राज, अब्दुल हकीम, पंचराम व अमित ने महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल के प्रति आभार व्यक्त किया है ।

whatsapp group
Related news