Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

उपस्वास्थ केंद्र का तीन माह बाद खुला ताला,,,,रोजाना एक चिकित्सक ग्रामीणों के इलाज के लिए स्वास्थ केंद्र में मौजूद

news-details

सन्ना-आज का दिन में प्रकाशित खबर का एक बार फिर से असर हुवा है।आज का दिन ने सन्ना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हर्राडीपा में स्वास्थ सेवा बदहाल की खबर 14 सितंबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था,खबर के प्रकाशन के बाद स्वास्थ अमला हरकत में आया और यहाँ एक चिकित्सक को रोजाना पदस्थ किया है।

ज्ञात हो की 14 सितंबर को ग्राम हर्राडीपा में भारी संख्या में ग्रामीण अस्पताल के निरंतर बंद रहने पर नाराजगी व्यक्त कर बैठक रखे थे,बैठक के दौरान स्वास्थ केंद्र नहीं खुलने पर आंदोलन का योजना ग्रामीण बनाये थे,उक्त खबर का प्रकाशन आज का दिन ने प्रमुखता से प्रकाशित किया,जिसके बाद स्वास्थ विभाग ने यहाँ नियमित रूप से एक चिकित्सक को पदस्थ किया है,जिसके बाद ग्रामीण काफी प्रसन्न हैं।ग्रामीणों के द्वारा उनकी आवाज बन कर समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किये जाने पर आज का दिन प्रतिनिधि राकेश गुप्ता का आभार व्यक्त किया है।

आपको बता दें की हर्राडिपा की उपस्वास्थ्य केंद्र करीब तीन माह से बन्द पड़ी थी और गाँव के ग्रामीण लगातार बीमार हो रहे थे,कई लोगो की तो पूर्व में  हर्राडिपा का उपस्वास्थ्य केंद्र बन्द होने के कारण जान भी चली गयी है।परन्तु गांव के ग्रामीणों के जुटने और बैठक के बाद और स्थानीय पत्रकार की सक्रियता की वजह हर्राडिपा की उपस्वास्थ्य केंद्र खुल चूका है।अब यहां एक डॉक्टर  स्वास्थ्य केंद्र खोल कर बैठ रहे हैं और गाँव के ग्रामीणों का प्राथमिकी इलाज भी कर रहे हैं,जिसके बाद ग्रामीण अब खुश नजर आ रहे हैं।

whatsapp group
Related news