Updates
  1. कलेक्टर के निर्देश पर हुआ मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन,जागरूकता अभियान में दिखा अनोखा पहल,दर्जन भर ट्रैक्टर में सवार हो ग्रामीणों को किया गया जागरूक
  2. जोगी कांग्रेस के स्‍व‍कथित नेता हैप्‍पी भाटिया के खिलाफ महिला उत्‍पीड्न का मामला, पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस सख्‍त, अपराध दर्ज , जांच में जुटी
  3. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  4. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  5. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
slider
slider

रेलवे स्टेशन के नजदीक अपार्टमेंट में अज्ञात व्यक्तियों के दो शव मिलने से सनसनी..

news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज पोर्टल रतलाम:  शनिवार दोपहर को शहर के दो बत्ती क्षेत्र में स्टेशन रोड पुलिस थाने से कुछ दूरी पर स्थित अपार्टमेन्ट के एक फ्लैट में दो व्यक्तियों के निर्वस्त्र शव  मिलने  से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड कर इन शवों को बरामद किया। यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि इनकी मृत्यु कैसे हुई?

 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,स्टेशन रोड थाने पर मृतक के एक परिचित ने सुचना दी थी कि अपार्टमेन्ट के इस फ्लैट का दरवाजा भीतर से बन्द है और फ्लैट मालिक हीरेन्द्र के भीतर होने की आशंका है। मौके पर पंहुचे पुलिस बल ने फ्लैट का दरवाजा तोडा और फ्लैट के भीतर प्रवेश किया। फ्लैट के बाथरुम का दरवाजा भी भीतर से बन्द था। इस दरवाजे को भी तोडा गया। दरवाजा तोडने पर बाथरुम के भीतर हिरेन्द्र (50) और जीतेन्द्र (20) नामक युवक के निर्वस्त्र शव बरामद हुए। सूचना मिलने पर एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल भी मौके पर पहुंचे और जांच की।

 

पुलिस की प्रारंभिक जांच में दोनो ही शवों पर किसी चोट आदि के निशान नहीं पाए गए । पुलिस के अनुसार मृतक हीरेन्द्र एक पेट्रोल पंप पर मैनेजर के रूप में कार्यरत था और दूसरा मृतक जितेंद्र भी उसी पेट्रोल पंप पर काम करता था। मृतक हीरेन्द्र की पत्नी और बेटा नडियाद में होने वाले एक विवाह समारोह में गए हुए है और मृतक हीरेन्द्र भी मृतक जीतेन्द्र के साथ आज सुबह 5 बजे कार से नडियाद जाने वाले थे। हिरेन्द्र की पत्नी आज सुबह से उसे फोन लगा रही थी। मोबाइल के लगातार नो रिप्लाय होने पर उसकी पत्नी ने हिरेन्द्र के दोस्त डौसी गांव निवासी बृजेश को बताया और घर जाकर देखने को कहा। जितेंद्र के भाई धर्मेंद्र को लेकर बृजेश मृतक हिरेन्द्र के  फ्लैट पर पहुंचे। कई बार दरवाजा खटखटाने पर भी जब जवाब नहीं मिला तो उन्होंने दो बत्ती थाने जाकर पुलिस को सूचना दी।

 

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। स्टेशन रोड पुलिस के मुताबिक मृतकों की मौत का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा कि उनकी मौत कैसे हुई। फ़िलहाल पुलिस ने मार्ग कायम कर जांच प्रारम्भ कर दी है।

whatsapp group
Related news