Updates
  1. सार्वजनिक स्थानों पर धुम्रपान करने पर COTPA एक्ट के तहत चालानी कार्यवाही की जायेगी,स्कूल, काॅलेज के नजदीक धुम्रपान सामग्री विक्रय करने एवं नाबालिगों को धुम्रपान संबंधी सामग्री विक्रय करने पर COTPA एक्ट के तहत कार्यवाही की जायेगी
  2. पीएम आवास योजना के नाम पर सायबर ठगी करने वाले आरोपियों को पकड़ने पुलिस को मिली बड़ी सफलता,बायोमैट्रीक फिंगर मशीन में अंगूठा लगवा अलग-अलग लोगों से कुल एक लाख चौतीस हजार रू किया गया था ठगी
  3. अमृतकाल छत्तीसगढ़ विजन 2047 विजन डॉक्यूमेंट तैयार करने हेतु गठित कार्य समूहों के संबंध में विस्तार से दिया गया जानकारी,नीति आयोग में गुणवत्ता युक्त शिक्षा वर्किंग ग्रुप की बैठक हुई सम्पन्न
  4. सहायक आयुक्त आदिवासी विभाग अंतर्गत निर्माणाधीन छात्रावास आश्रम एवम विशिष्ट संस्थाओं के स्वीकृत भवन निर्माण कार्यों में 15 कार्य अभी भी अपूर्ण,मात्र 4 कार्य हो सका है वित्तीय वर्ष 2023-24 में पूर्ण,सहायक आयुक्त का दावा जल्द ही होगा गुणवत्तायुक्त निर्माण कार्य पूर्ण
  5. मरीजों के बेड में कॉकरोच, साफ-सफाई पर दिए CMHO के बयान से भड़के स्वास्थ्य मंत्री
slider
slider

भ्रष्टाचारी भूपेश सरकार की तर्ज पर कोरबा लोकसभा से महंत परिवार का होगा सूपड़ा साफ़, राज्य की सभी 11 सीटों पर खिलेगा कमल - सुश्री सरोज पांडेय

news-details

पीएम मोदी को मिलेगा जनता का सीधा साथ, 400 पार के साथ फिर से बनेगी मोदी सरकार 

बैकुंठपुर । कोरबा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय द्वारा 12 अप्रैल को भाजपा कार्यालय बैकुंठपुर में की गई प्रेसवार्ता में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश बघेल की निकम्मी, घोटाले बाज और दहशत फैलाने वाली सरकार को 2023 विधानसभा चुनाव में जनता ने जो जवाब दिया और कांग्रेस को उखाड़ कर फेंक दिया, ठीक उसी तरह कोरबा लोकसभा की निठल्ली और निष्क्रिय लापता सांसद ज्योत्सना महंत को भी लोकसभा क्षेत्र की आम जनता नकार चुकी है और सुपड़ा साफ कर देने पर आमादा है । 

      कोरबा लोकसभा में कई ऐसे मुद्दे और विकास संबंधी बातें मेरे लोकसभा स्तरीय दौरे के दौरान सामने निकलकर आई, लोगों ने मुझसे बताया जिससे ज्ञात हुआ कि कोरबा लोकसभा क्षेत्र के लोग अब भी सर्वांगीण विकास से काफी दूर हैं। कस्बे और गांवों में समस्याओं का अंबार है । जिसका निदान बीते पांच वर्षों में यहां की कांग्रेस सांसद ज्योत्सना महंत नही कर पाई ।ज्योत्सना महंत के नकारेपन की वजह से क्षेत्र की जनता को केंद्र सरकार की योजनाएं का लाभ पूर्ण रूप से नहीं मिल पाया । 

      पांच साल सांसद रहते हुए ज्योत्स्ना महंत मात्र 17 बार ही कोरबा लोकसभा में आई । यहां तक कि वो केंद्र (दिल्ली) तक में मौजूद नहीं रहती थी । इनका ज्यादातर समय मध्य प्रदेश के भोपाल में व्यतीत होता था । सरोज पांडेय ने कहा की मैं प्रेस वार्ता के माध्यम से बताना चाहती हूं कि जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार थी, विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत रहे और सांसद के रूप में ज्योत्स्ना महंत रही, तो फिर कोरबा लोकसभा क्षेत्र विकास के साथ साथ केंद्र की योजनाओं से दरकिनार क्यू रहा । क्या उनके नेता हमेशा अपमानजनक अभद्र टिप्पणी करना ही असल राजनीति समझते हैं । 

      जिस देश का आम जनमानस अपनी भावनाओं और भरोसे पर अपने मुख्य नेतृत्व के रूप में मोदी जी को प्रधानमंत्री चुना है उनके लिए अमर्यादित भाषा का उपयोग करके महंत परिवार खुद को आम जनता के बीच गिरा लिया है । उन्होंने अपनी घटिया और विकृत मानसिकता का परिचय दिया है । जिसका जवाब क्षेत्र की जनता देगी और अबकी बार 400 पार के साथ फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में चुनेगी । उन्होंने कहा की देश की आम जनता के स्नेह और आशीर्वाद के साथ केंद्र की मोदी सरकार में भारत देश पूरे विश्व में अपनी एक अलग पहचान बनाते हुए ख्याति बिखेर रहा है और विकसित भारत संकल्प अभियान 2047 की ओर तेजी से बढ़ रहा है । उसी को जोर देते हुए देश की जनता एक बार फिर से यशस्वी प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी  को अपने स्नेह की बदौलत प्रधानमंत्री बनाने जा रही है और इस राष्ट्र के गौरव को शीर्ष पर स्थापित करने, देश के चौमुखी विकास सहित विकसित भारत के भागीदार बनने जा रही है ।  

      सुश्री सरोज पांडेय ने कांग्रेस पार्टी के साथ-साथ तात्कालीन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश बघेल ने खुद के कार्यकर्ता हो, आम जनमानस हो या फिर पत्रकार सबको प्रताड़ित और भयभीत करने का काम किया है । कोयला, शराब घोटाला, शिक्षित युवाओं से पीएससी में ठगी करने वाली भ्रष्टाचार में डूबी भूपेश सरकार को जनता उनके मुंह पर जवाब दी और कांग्रेस को जमीदोज करदी । 

       वही कांग्रेस पार्टी के द्वारा बाहरी प्रत्याशी होने के सवाल पर सरोज पांडेय ने कहा कि जब सोनिया गांधी बाहर से आकर चुनाव लड़ सकती हैं, राहुल गांधी दिल्ली में रहकर अमेठी और वायनाड में चुनाव लड़ सकते हैं तो फिर मेरा चुनाव लड़ना इनको इतना भारी क्यों पड़ रहा है। यह देश और लोकसभा का चुनाव है। जो कांग्रेसी मुझे बाहरी कह रहे है वो कांग्रेस पार्टी से सांसद रही ज्योत्स्ना महंत की निठल्ली नकारा नीतियों की बात क्यू नही करते । जिनके द्वारा राज्यसभा में अपनी लोकसभा क्षेत्र के विकास की बातों को कभी नहीं रखा गया । हालांकि  निठल्ली, निष्क्रिय और भ्रष्टाचारी कांग्रेस की नीतियों को जनता बहुत करीब से जानती है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों को सराहती है । लगातार जनता का अपार स्नेह और साथ उन्हें मिल रहा है। 

     सुश्री पांडेय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कोरबा लोकसभा सहित छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें जीतेगी और फिर से मोदी सरकार बनेगी । फिर वो शिक्षा का स्तर हो, आवास हो,‌ रोजगार हो या फिर जिले स्तर पर एम्स के तर्ज़ पर स्वास्थ्य सुविधा हो, सभी पर पूरजोर युद्ध स्तर पर विकास होंगे और देश की जनता, देश की नारी शक्ति, मात्र शक्ति सभी सशक्त और आर्थिक रूप से मजबूत होंगे । रोजगार के नए संसाधनों का सृजन होगा । उद्योग स्थापित किए जायेंगे । साथ ही कोरबा लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत सभी जिला मुख्यालय में संसदीय कार्यालय स्थापित किए जायेंगे, जहां पर हमारे प्रतिनिधि होंगे  जिससे जिलों की समस्याएं मुझ तक पहुंचेगी । साथ ही मैं सरोज पांडेय आपकी सांसद के रूप में महीने में दो बार आपके बीच उपस्थित भी रहूंगी । यहां की जनता केंद्र सरकार की योजनाओं से सदैव लाभान्वित होती रहेगी और मुझे पूर्ण रूप से विश्वास है कि जनता अपने पूर्ण बहुमत के साथ हमारा साथ देगी । 

।।  सुश्री सरोज पांडेय ने आगे कहा कि क्षेत्र के विधायक और पूर्व मंत्री भईयालाल राजवाड़े जी के सभी जनहित और कोरिया के विकास की मांगों को पूरी प्राथमिकता मिलेगी और चुनाव संपन्न पश्चात 3 माह के भीतर कोरबा लोकसभा क्षेत्र सहित कोरिया जिले के सभी ग्राम पंचायतों में 30 लाख के विकास कार्यों से संसदीय क्षेत्र के विकास की शुरुआत करेंगी । साथ ही नए जिलों का व्यवस्थित कार्य संचालन करने के साथ कोरिया को संभाग बनाने की पहल पर अमल किया जाएगा । 

      इस प्रेसवार्ता में मुख्य रूप से कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय, जिला अध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल, जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण राजवाड़े, शैलेश शिवहरे, जिला महामंत्री पंकज गुप्ता, बैकुंठपुर नगर पालिका अध्यक्ष नविता शिवहरे, जिला संवाद प्रमुख विमल कांत गुप्ता सहित जिले के सम्मानित पत्रकार  व भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

whatsapp group
Related news