Updates
  1. कामर्स विषय से 12 वीं की कक्षा में आयुषी गुप्ता ने 96.80 प्रतिशत ला राज्य में हासिल किया तीसरा स्थान,स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल की छात्रा आयुषी ने सफलता के पीछे शिक्षकों और परिवारजनों का हाथ
  2. स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल जशपुर कि छात्रा सिमरन सबा ने किया जशपुर जिले का नाम रौशन : 99.5 प्रतिशत ला किया राज्य में प्रथम स्थान हासिल
  3. अजीबो गरीब दुर्घटना यहाँ थोक मे एक साथ बस,ट्रेलर,ट्रक,407 और स्कार्पियो का हुआ एक्सीडेंट,बाल बाल बचे चालक
  4. छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के बीच जारी हुवा एक के बाद एक लगातार दो नियुक्ति आदेश,आईएएस चंदन कुमार को मिला आयुक्त चिकित्सा शिक्षा का अतिरिक्त प्रभार साथ ही अधिष्ठाता डॉ.यू.एस. पैकरा को मिला संचालक,चिकित्सा शिक्षा छत्तीसगढ़ का अतिरिक्त प्रभार
  5. व्यावसायिक परीक्षा मण्डल की विभिन्न प्रवेश एवं पात्रता परीक्षाओं की तिथियों में संशोधन
slider
slider

इंदौर/एकतरफा प्यार में बहन-भाई को स्वामीनारायण मंदिर में मारी गोली, युवक ने खुद को भी किया शूट, तीनों की मौत

news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज इंदौर,04 अप्रैल शहर में गुरुवार को एकतरफा प्यार में एक युवक ने एक लड़की-लड़के को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार दी। मामला खंडवा रोड स्थित अरिहंत काॅलेज का है। घटना के बाद तीनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस की प्रारंभिक खबर के अनुसार, तीनों की मौत हो चुकी है। गोलीकांड के बाद मंदिर और कॉलेज में अफरातफरी के हालात बन गए थे। घटना दोपहर एक से दो बजे के बीच हुई।

रिश्‍तेदार के साथ मंदिर आई थी लड़की

पुलिस के अनुसार लड़की का नाम स्‍नेहा जाट निवासी जूनी इंदौर है। वह अपने आगर मालवा निवासी रिश्‍तेदार दीपक जाट के साथ मंदिर में दर्शन करने आई थी। गोली मारने वाले युवक का नाम फ‍िलहाल इंदौर निवासी अभिषेक यादव पता चला है। दीपक स्‍नेह का मौसेरा भाई बताया गया है।

गोली मारने के बाद कालेज पहुंंचकर आरोपी ने मांगा पानी

जानकारी के अनुसार, युवक ने पहले दोनों को स्वामीनारायण मंदिर में मिलने के लिए बुलाया था। वहां पर उसने लड़के व लड़की को गोली मारी। इसके बाद वह अरिहंत कॉलेज के गार्ड के पास आया और बोला घबराहट हो रही है, पानी पीना है। इसके बाद उसे गार्ड ने प्याऊ के बारे में बताया।

प्‍याऊ की ओर गया और खुद को मार ली गोली

इसके बाद युवक कॉलेज की प्याऊ की ओर गया और खुद को गोली मार ली। घटना के दौरान कॉलेज में क़रीब 150 विद्यार्थी थे। इसके बाद पुलिस पहुंची और खुद को गोली मारने वाले युवक को अस्पताल ले जाया गया। युवती को भंवरकुंआ स्थित एप्पल अस्पताल में भर्ती किया गया था। पुलिस ने स्वामीनारायण मंदिर और अरिहंत कालेज परिसर को बंद कर दिया है। सीसीटीवी फुटेज तलाशे जा रहे हैं। फारेंसिक टीम भी यहां पहुंच चुकी है।

एकतरफा प्रेम का मामला बताया जा रहा

पुलिस के अनुसार मृतका के पिता से जानकारी मिली कि यह एकतरफा प्रेम का मामला है। मंदिर के पुजारी के अनुसार करीब आधे घंटे तक दोनों मंदिर में थे और जब जाने लगे तब यह घटना हुई। स्वामीनारायण मंदिर में पांच राउंड फायर हुए, जिसमें से एक मिसफायर हुआ। वहीं अरिहंत काॅलेज में युवक ने खुद को गोली मारी है, इसमें दो राउंड गोली चली है। पुलिस के अनुसार लड़की अपनी मौसी के लड़के के साथ मंदिर थी।

युवती ने किया था बातचीत से इनकार

पता चला है कि युवक युवती से एकतरफा प्‍यार करता था। युवती ने उससे बात करने को मना भी कर दिया था। बताया जाता है कि बातचीत करने के लिए ही उसने युवती और उसके मौसेरे भाइै को बुलाया था। इसी बीच वादविवाद होने पर उसने मंदिर परिसर में ही गोली चला दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची स्‍नेहा की बहन अपनी बहन का शव देखकर बेसुधसी हो गई थी। स्‍नेहा ने अपने स्‍वजन को भी युवक के बारे में बताया था। वह युवक से परेशान होने की बात भी कह चुकी थी।

पुलिस ने जब्‍त किए तीनों के मोबाइल

पुलिस ने घटना के बाद तीनों के मोबाइल जब्‍त कर लिए हैं। अब इसकी विशेषज्ञों द्वारा जांच की जाएगी।

whatsapp group
Related news