Updates
  1. चिरमिरी के गोदरीपारा में सजा बाबा बागेश्वर धाम का दरबार, कथा सुनने दूर दूर से पहुंचेंभक्त -
  2. कलेक्टर के निर्देश पर हुआ मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन,जागरूकता अभियान में दिखा अनोखा पहल,दर्जन भर ट्रैक्टर में सवार हो ग्रामीणों को किया गया जागरूक
  3. जोगी कांग्रेस के स्‍व‍कथित नेता हैप्‍पी भाटिया के खिलाफ महिला उत्‍पीड्न का मामला, पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस सख्‍त, अपराध दर्ज , जांच में जुटी
  4. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  5. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
slider
slider

टीवी को लेकर विवाद हुआ तो टांगी से कर दी पत्नी की बेरहमी से हत्या, सूने मकान में छिपा पति गिरफ्तार

news-details

: 3 दिन पूर्व पति-पत्नी के बीच टीवी खरीदने में ज्यादा पैसा खर्च करने को लेकर हुआ था विवाद, हत्या के बाद पति हो गया था फरार

शमरोज खान सूरजपुर 

सूरजपुर. टीवी खरीदने के विवाद पर 29 दिसंबर की रात पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को रेवटी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पत्नी ने पति को इतना ही कहा था कि टीवी खरीदने में ज्यादा पैसा बर्बाद कर दिए हो। इसके बाद उसने टांगी से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और गांव छोडक़र फरार हो गया था।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि वह किसी अन्य गांव में छिपा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और उसे एक सूने मकान से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

सूरजपुर जिले के रेवटी पुलिस के मुताबिक ग्राम सोनडीहा के अनुज पटेल व पत्नी शीला पटेल के बीच 29 दिसम्बर की रात टीवी खरीदने की बात लेकर विवाद हुआ। बात इतनी बढ़ी कि अनुज पटेल ने टांगी से वार कर पत्नी को मौत के घाट  उतार दिया और फिर फरार हो गया था। रेवटी पुलिस आरोपी की पतासाजी कर रही थी।

इसी दौरान चौकी प्रभारी रेवटी को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी अनुज पटेल एकनरा गांव, थाना बसंतपुर में भैंस खोजने के नाम पर घूम रहा है। सूचना मिलते ही रेवटी पुलिस टीम ग्राम एकनरा बसंतपुर में रात में पहुंची जहां आरोपी गांव के एक सूनसान मकान में छिपा था।

पुलिस टीम जैसे वहां पहुंची आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसे पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका पत्नी के साथ टीवी खरीदने की बात को लेकर विवाद हुआ।

इस दौरान पत्नी अनावश्यक पैसा बर्बाद कर दिये हो कहकर झगड़ा-विवाद कर रही थी, इस कारण आवेश में आकर घर में रखे टांगी से सिर पर प्रहार कर मैंने हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त टांगी को जब्त कर आरोपी अनुज पटेल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

कार्यवाही में ये रहे शामिल

हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने में एसडीओपी प्रतापपुर राकेश पाटनवार, थाना प्रभारी चंदौरा एनके त्रिपाठी, चौकी प्रभारी रेवटी लवकुमार पाण्डेय, प्रधान आरक्षक लिनुस लकड़ा, अनिरूद्ध पैंकरा, रामनिवास तिवारी, आरक्षक ज्योतिष पटेल, नगर सैनिक प्रेमलाल सिंह, रितेश मिश्रा सक्रिय रहे।

whatsapp group
Related news