Updates
  1. चिरमिरी के गोदरीपारा में सजा बाबा बागेश्वर धाम का दरबार, कथा सुनने दूर दूर से पहुंचेंभक्त -
  2. कलेक्टर के निर्देश पर हुआ मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन,जागरूकता अभियान में दिखा अनोखा पहल,दर्जन भर ट्रैक्टर में सवार हो ग्रामीणों को किया गया जागरूक
  3. जोगी कांग्रेस के स्‍व‍कथित नेता हैप्‍पी भाटिया के खिलाफ महिला उत्‍पीड्न का मामला, पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस सख्‍त, अपराध दर्ज , जांच में जुटी
  4. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  5. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
slider
slider

स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय चिरमिरी के मॉडल ने प्राप्त किया एमसीबी जिले में प्रथम स्थान

news-details

चिरमिरी । जिला शिक्षा अधिकारी अजय मिश्रा के मार्गदर्शन में जिला स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय लालपुर में किया गया जिसमें जिले भर के बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया । 

        इस विज्ञान प्रदर्शनी में स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय चिरमिरी की कीर्ति खटकर 11 वीं के माडल ने जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया । कीर्ति  खटकर ने  मेशूरेशन पर आधारित माडॅल का प्रस्तुतीकरण निर्णायक मण्डल के सदस्यों के समक्ष शानदार ढंग से किया । इस विज्ञान प्रदर्शनी में विज्ञान सेमिनार, विज्ञान नाटिका, एवं विज्ञान पोस्टर का भी आयोजन किया गया । विज्ञान सेमिनार में सेजेस चिरमिरी का छात्र जतिन दलाई 11 वीं ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया ।   

        सफल प्रतिभागियों को विद्यालय के प्राचार्य डॉ. डी. के. उपाध्याय द्वारा बधाई दिया गया। संस्था के शिक्षकों का छात्र, छात्राओं की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका रहा । जिले स्तर पर चयनित प्रतिभागी अब जोन स्तर हेतु अंबिकापुर मे आयोजित कार्यक्रम में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे ।    

     कार्यक्रम के नोडल अधिकारी बृजराज पाल प्राचार्य एवं आयोजक संस्था के प्राचार्य सुदीप्ता शर्मा का कार्यक्रम सम्पन्न कराने में सराहनीय योगदान रहा ।

whatsapp group
Related news