Updates
  1. भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ का सम्मेलन सूरज हाल में संपन्न,संपर्क अभियान के राष्ट्रीय सहसंयोजक राजन भंडारी और प्रदेश संयोजक डॉ अखिलेश खंडेलवाल की उपस्थित में
  2. सीएम कैंप कार्यालय बगिया में पहुंचे बीमारी के इलाज की सहायता को लेकर परिजनों को सीएम साय ने इलाज कराने का दिया आश्वाशन।
  3. जिले के सरवन एवं बांगरोद में हुई आम सभा- कंस का युग याद कर ले या कांग्रेस का, दोनों एक जैसे है-सीएम : क्षेत्र में विकास कार्य के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा - कैबिनेट मंत्री काश्यप
  4. जिले में वृद्ध व दिव्यांगजनों ने मतदाता रथ में बैठकर तय किया मतदान केंद्र का सफ़र..
  5. महिला सशक्तिकरण की दिखी झलक* *संगवारी मतदान केन्द्रों में वोट डालने पहुंच रही है महिलाओं की भीड़*
slider
slider
slider

सड़कों पर बिना हेलमेट तेज रफ्तार से दौड़ने वाली वाहनों के खिलाफ जशपुर पुलिस नेशनल हाईवे क्रमांक 43 पर चेकिंग अभियान चलाया

news-details

ऋषि थवाईत आज का दिन

आए दिन गंभीर दुर्घटनाओं को देखते हुए जशपुर पुलिस ने बिना हेलमेट के स्पीड वाहन चलाने वाले चालकों के खिलाफ कार्यवाही की।

जोरदार कार्रवाई की है, चालान काटते हुए सभी को हेलमेट पहने की सख्त हिदायत दी गई, उन्हें समझाया गया कि बिना हेलमेट के तेज रफ्तार से चलने के कारण खुद को नुकसान तो पहुंचा ही सकते हैं इसके अलावा सामने वाले को भी गंभीर दुर्घटनाओं के लपेटे में ले सकते हैं।

चालान से बचने व सुरक्षित घर पहुंचने के लिए नियंत्रित वाहन चलाने की हिदायत के साथ हेलमेट के बिना घर से निकलने की सलाह दी गई, जसपुर पुलिस की इस कार्रवाई से लापरवाह चालकों में हड़कंप मच गया है।

ज्ञात हो कि नेशनल हाईवे पर आए दिन दुर्घटनाएं घट रही है उसके बाद  भी वाहन चालक लापरवाही पूर्वक अनियंत्रित वाहन तो चलाते ही है और हेलमेट भी नहीं पहनते जिससे दुर्घटना के बाद लोगों की मौत तक हो रही है।

पुलिस द्वारा की गई थी इस कार्यवाही के लिए आम जनता पुलिस की प्रशंसा कर रही है और दबे जुबान या कहते हुए नजर है कि लगातार इस तरह की कार्यवाही होनी चाहिए खानापूर्ति करने के बजाए।

whatsapp group
Related news