logo

भोपाल: भेल टाउनशिप के सुरक्षा गार्ड व ठेका श्रमिक ने 12 वी की छात्रा को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

logo
news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज पोर्टल भोपाल: गोविंदपुरा इलाके में बरखेड़ा चर्च के पीछे भेल के खंडहर आवास में 12 वीं की छात्रा को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

वारदात में भेल टाउनशिप में लगे निजी सुरक्षा गार्ड और ठेका श्रमिक शमिल हैं। आरोपितों ने पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो बनाए। इन्हें वायरल करने की धमकी देकर पांच हजार स्र्पए मांगे। डंडे से उसकी पिटाई भी की। इसके निशान पीड़िता के शरीर पर साफ देखे जा सकते हैं। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना 4 जनवरी की सुबह साढ़े नौ बजे की है।

गोविंदपुरा थाने के एसआई नीतू कुंसारिया के अनुसार शाहपुरा में रहने वाली 19 वर्षीय किशोरी 12वीं कक्षा की छात्रा है। वह बीते शनिवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपने पड़ोसी मित्र के साथ स्कूटी से बरखेड़ा चर्च के पास गई थी। जहां एक सुनसान स्थान पर वह अपने मित्र से बात कर रही थी। तभी इन दोनों के पास बरखेड़ा चर्च के पास झुग्गी में रहने वाला रामबाबू सूर्यवंशी (33) और राकेश राजपूत (45) आए।

रामबाबू अपने को सुरक्षा गार्ड और राकेश राजपूत ठेका श्रमिक ने बताया। दोनों ने छात्रा और उसके मित्र को धमकाया और सड़क से घसीटकर भेल के खंडहरनुमा आवास में ले गए। जहां दोनों आरोपितों ने छात्रा और उसके मित्र को डंडे से पीटा और किशोरी के अश्लील फोटो खींचे और वीडियो बनाया।

logo

Related News

logo
';