Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

घटना के 23 दिन बाद भी आरोपी खुले में घूम रहा है,,,,पुलिस की सुस्त नीति से आरोपी का हौसला बुलन्दी पर । कार्यवाही नही होने पर पुलिस पर लग रहा सवालिया निशान।

news-details

निरंजन मोहन्ती प्रतिनिधि

नारायणपुर :- घटना के 23 दिन के बाद भी खुले में घूम रहा है आरोपी, पुलिस अब तक नही कर रही है कोई कार्यवाही

    नारायणपुर थाना अंतर्गत ग्राम पंडरीपानी निवासी राजेश्वर राम गौ धुली बेला में अपने मवेशी को हांक कर घर ला रहा था उसी समय डंडा लूट कर ललित यादव और उसका पुत्र कमल दोनो ने मिलकर राजेश्वर को ताबड़तोड़ हमला किया,राजेश्वर लहुलहान हो कर थाना पहुंचा तत्काल उसे कुनकुरी अस्पताल भेजा गया प्राथी की नाजुक हालत को देख कुनकुरी के डॉक्टर ने तत्काल अम्बिकापुर के लिए रिफर किया। नवम्बर 3 तारीख को प्रार्थी थाना पहुंचकर पूरा बयान दर्ज करा चुका है, प्रार्थी का कहना है कि पुलिस वाले समझौता कर लो कि बात कर रह रहे ,मुझे इतना मारा मेरा हाथ टूट गया आज भी मैं पूर्ण स्वस्थ नही हो पाया हूं मैं क्यों समझौता करूँ। प्रार्थी सहित पूरे परिवार कार्यवाही को लेकर कई बार नारायणपुर थाना का चक्कर काट कर थक चुका है, किसी तरह की कोई कार्यवाही नही होने पर पूरा परिवार में मायूसी छा गई है।जब इस रिपोर्ट के जांच अधिकारी से पूछा गया तो बेड टिकट नही आने की वजह से कार्यवाही नही कर पा रहें। अब सवाल यह उठता है कि 23 दिन बीतने के बाद भी पुलिस बेड टिकट मंगवाने में देरी क्यों कर रही है या कंही और कारण तो नही है,पुलिस की इसी देरी की वजह से आरोपी खुले आम घूम रहे है।पुलिस की सुस्त नीति से आरोपियों का हौसला बुलन्द होते जा रहा है।


चन्द्र कुमार श्रृंगार:- थाना प्रभारी नारायणपुर

  राजेश्वर राम मामले में कार्यवाही चल रही है,दो तीन बार आरोपी के यंहा दबिश दी गई है,आरोपी फरार है। आरोपी को जल्द ही पता साजी कर गिरप्तार कर कार्यवाही की जाएगी।

whatsapp group
Related news