Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

गांधी विचार यात्रा आज रायपुर जिले के विभिन्न गांव पहुंचेगी

रायपुर-महात्मा गांधी के 150 वीं जयंती समारोह के अवसर पर 4 अक्टूबर को धमतरी जिले के ग्राम कण्डेल से प्रारंभ गांधी विचार यात्रा आज 9 अक्टूबर को रायपुर जिले के विभिन्न गांव पहुंचेगी।

यह पदयात्रा 9 अक्टूबर की सुबह 9 बजे से रायपुर जिले के ग्राम खोरपा से  प्रारंभ होगी और 12 बजे ग्राम कोलर पहुंचेगी, जहां सभा का आयोजन किया गया है। इसके बाद यह यात्रा दोपहर 1:30 बजे छछानपैरी और उसके बाद मुजगहन होते हुए सेजबहार पहुंचेगी। छछानपैरी, मुजगहन और सेजबहार में भी सभा का आयोजन किया जाएगा।

10 अक्टूबर की सुबह 9 बजे से यह पदयात्रा ग्राम सेजबहार से प्रारंभ होगी। इसके बाद यह यात्रा 10:30 बजे डंूडा, 12:30 बजे संतोषी नगर और 2 बजे रायपुर के गांधी मैदान में पहुंचेगी। डूंडा और संतोषी नगर में भी सभाओं का आयोजन किया जाएगा। गांधी मैदान में गांधी विचार यात्रा का समापन समारोह आयोजित किया जाएगा।

 

 

whatsapp group
Related news