slider
slider

जशपुर,मनोरा और बगीचा में संपन्न हुआ महतारी वंदन लाभार्थी सम्मेलन,प्रचार अभियान के अंतिम दिन भाजपा ने मतदाताओं तक पहुंचने के लिए बहाया पसीना

news-details

छत्तीसगढ़ को संवारने और विकसीत करने का काम भाजपा ही कर सकती है: कृष्ण कुमार राय

जशपुरनगर : लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन,भारतीय जनता पार्टी ने जशपुर शहर के बस स्टेण्ड एवं मनोरा और बगीचा में भी महतारी वंदन लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिलासपुर संभाग के सह कलस्टर प्रभारी कृष्ण कुमार राय ने सीधा कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होनें पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की महत्वाकांक्षी नरवा,गरूआ,घुरूवा और बाड़ी योजना पर हमला करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस योजना की आड़ में छत्तीसगढ़वासियों को ठगने का काम किया है। योजना में किये गए दावे हकीकत की जमीन से कोसो दूर रहे। ग्रामीणों के घर में ना तो बाड़ी बने और ना ही लाखों रूपये खर्च करके बनाए गए गौठानों में मवेशियों का चारा पानी। उन्होनें कहा कि छत्तीसगढ़ का निर्माण पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी बाजपेयी ने किया था। अब इसे विकसीत राज्य बनाने का काम मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार करेगी। 

सम्मेलन को संबोधित करते हुए जशपुर की विधायक रायमुनि भगत ने कहा कि भाजपा ने पांच महिने में विधानसभा चुनाव में मोदी की गारंटी के तहत किये गए 90 प्रतिशत वायदों को पूरा कर दिया है। लोकसभा चुनाव में जो प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को गारंटी दी है,उसके पूरा होने में किसी को संदेह नहीं होना चाहिए।उन्होने कहा कि महिलाओं का सम्मान और उनकी आर्थिक सशक्तीकरण का काम सिर्फ भाजपा ही करती है।

भाजपा के पूर्व संगठन महामंत्री रामप्रताप सिंह ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में महिला आरक्षण देने का काम,डा रमन सिंह के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने दिया था। अब केन्द्र सरकार ने लोकसभा और विधानसभाओं में महिला आरक्षण देने का कानून पास कर दिया है। आने वाले चुनावों में इसका लाभ मिलेगा। लेकिन,कांग्रेस ने सत्ता मे रहने के बाद भी महिला आरक्षण कानून बनाने के लिए गंभीरता से प्रयास नहीं किया।

नगरपालिका जशपुर की पूर्व उपाध्यक्ष प्रियवंदा सिंह जूदेव ने कहा कि जशपुर और छत्तीसगढ़ का विकास भाजपा ही कर सकती है। उन्होनें कहा कि बीते 10 साल के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत को विश्व पटल के सर्वोच्च शिखर के नजदीक ले आए हैं। देश के जरूरतमंद वर्ग के लिए उन्होनें पीएम आवास योजना,आयुष्मान कार्ड और जनधन खाता जैसे सौगात दिये हैं। युवाओ को अग्निवीर योजना से जोड़ कर,ना केवल युवाओं को रोजगार दिया,अपितु देश की सैन्य शक्ति को भी मजबूत किया।

सम्मेलन को जशपुर विधानसभा समन्वयक ओमप्रकाश सिन्हा ने भी संबोधित करते हुए कहा कि महिलाओं का सम्मान सिर्फ भाजपा ही कर सकती है। भाजपा जो कहती उसे करके दिखती है, विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश की महिला शक्ति से महतारी वन्दन की योजना का जो वायदा भाजपा ने किया था, उसे चार माह की अल्प अवधी में ही पूरा करके दिखाया।

उक्त जानकारी देते हुए जिला मीडिया प्रभारी फैज़ान सरवर खान ने बताया कि सम्मेलन में मुख्य रूप से प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नरेश नंदे, जिला महामंत्री मुकेश शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष शान्ति भगत, गोपाल राय, शंकर गुप्ता, सुभाष गोयल, सुरेश राम, रजनी प्रधान, गेंदबिहारी सिंह, मंगलनाथ भगत, विजय आदित्य सिंह जूदेव, लालदेव भगत, रीना बरला, रूपेश सोनी, संतोष सिंह, संजीव ओझा, श्यामलाल भगत, प्रभाकर यादव, सलोने मिश्रा, केशव यादव, पवन सिंह, विजय सहाय, शरद चौरसिया, राजकिशोर जायसवाल, कृपा शंकर भगत, विनोद निकुंज, हरीश कुमार, सतीश मिंज, सुषमा सिंह, शारदा प्रधान, हदीस अंसारी, अमित गुप्ता, बाबूलाल सिंह, महेश शाही, हिमांशु वर्मा,अरविंद भगत, सज्जु खान, नीतू गुप्ता, आशु राय, प्रतिमा भगत, सावित्री सिंह, दीपक गुप्ता, दीपू मिश्रा, राहुल गुप्ता, राजा सोनी, पंकज जायसवाल,  सहित भाजपा पदाधिकारी एवं हजारों की संख्या में महिलाएं उपस्थित थीं।

whatsapp group
Related news