Updates
  1. समर कैम्प में विद्यार्थी दिखा रहें हैं अपनी कलात्मक हुनर, स्कूल व खेल विभाग की सराहनीय पहल
  2. कोरिया एवम एमसीबी जिले में संचालित समस्त स्कूल बसों की चेकिंग होगी 17 मई को
  3. कोयले का पर्याप्त स्टॉक नही होने के बावजूद चिरमिरी कालरी द्वारा लिंकेज देने से उपभोक्ताओं को हो रही है भारी परेशानी
  4. नारायणपुर के कुदमुरा में नाबालिक ने फांसी लगा किया अपनी जीवनलीला समाप्त,प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग की आशंका,मर्ग कायम कर जांच में जुटी पुलिस
  5. छत्तीसगढ़ में चखना सेंटर मामले में मचा बवाल : कांग्रेस ने निशाना साधते हुवे कहा आहाते आबंटन में सुनियोजित तरीके से हुआ घोटाला,कुछ लोगो को चिन्हाकित कर पूरे प्रदेश में किया गया आहाता आंबटित, एक ही ईमेल आईडी से दर्जनों आहते के टेंडर डाले गये और उसकी हुई स्वीकृत
slider
slider

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने किया बयान जारी कांग्रेस की 5 न्याय 25 गारंटी पर जनता कर रही भरोसा

news-details

रायपुर । कांग्रेस के 5 न्याय 25 गारंटी पर लोकसभा चुनाव में जनता भरोसा कर रही है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश की जनता के लिये लोकसभा चुनाव में 5 न्याय और 25 गारंटी दिया है। जनता को कांग्रेस के वादों से आशा की नई किरण दिख रही है। कांग्रेस ने कुल 5 न्याय की गारंटी दिया है। नारी न्याय, युवा न्याय, किसान न्याय, मजदूर न्याय और भागीदारी न्याय पांचो न्याय घोषित होने के बाद से ही देश के हर वर्ग के मतदाताओं में कांग्रेस के प्रति नजरिया बदला है लोगों को कांग्रेस की सरकार में अपना भविष्य दिख रहा है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस ने महिलाओं को हर साल 1 लाख और महीने में 8333 रू. देने का वादा किया है। इसके साथ ही केंद्रीय भर्तियों में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण का भी वादा कांग्रेस ने किया है कांग्रेस की इस घोषणा के बाद महिलायें मतदाताओं का ध्रुवीकरण कांग्रेस की ओर हुआ है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस ने मनरेगा मजदूरों की मजदूरी 200 से बढ़ाकर 400 करने का वादा किया है इससे देश के मजदूरों के जीवन स्तर में बदलाव आयेगा कांग्रेस की मनमोहन सरकार ने मनरेगा के तहत रोजगार को कानूनी बनाया था फिर से कांग्रेस मजदूरों के मजदूरी बढ़ाने की गारंटी दे रही है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस किसानों को उनकी ऊपज की पूरी कीमत देने को भी प्रतिबद्व है इसीलिये कांग्रेस ने किसानों से वादा किया है कि न्यूनतम समर्थन मूल्य (डैच्) को कानूनी गारंटी देगी इसके लिये संसद में कानून बनाया जायेगा साथ ही स्वामीनाथन कमेटी की सिफारिशों के अनुसार समर्थन मूल्य निर्धारण करेगी इसके साथ ही कांग्रेस ने कृषि उत्पादों को, कृषि उपकरणों को जीएसटी के दायरे से बाहर लाने का वादा किया है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस की घोषणाये और वादे लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार की विदाई का कारण बनने वाली है। जनता में कांग्रेस के वादों से उत्साह पैदा हुआ है। 

whatsapp group
Related news