Updates
  1. समर कैम्प में विद्यार्थी दिखा रहें हैं अपनी कलात्मक हुनर, स्कूल व खेल विभाग की सराहनीय पहल
  2. कोरिया एवम एमसीबी जिले में संचालित समस्त स्कूल बसों की चेकिंग होगी 17 मई को
  3. कोयले का पर्याप्त स्टॉक नही होने के बावजूद चिरमिरी कालरी द्वारा लिंकेज देने से उपभोक्ताओं को हो रही है भारी परेशानी
  4. नारायणपुर के कुदमुरा में नाबालिक ने फांसी लगा किया अपनी जीवनलीला समाप्त,प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग की आशंका,मर्ग कायम कर जांच में जुटी पुलिस
  5. छत्तीसगढ़ में चखना सेंटर मामले में मचा बवाल : कांग्रेस ने निशाना साधते हुवे कहा आहाते आबंटन में सुनियोजित तरीके से हुआ घोटाला,कुछ लोगो को चिन्हाकित कर पूरे प्रदेश में किया गया आहाता आंबटित, एक ही ईमेल आईडी से दर्जनों आहते के टेंडर डाले गये और उसकी हुई स्वीकृत
slider
slider

शेखरपुर, बेलडेगी, चंद्रपुर, सूरजगढ़, छातासरई एवं मुड़ाबहला में चुनावी जनसंपर्क में पहुँची विधायक गोमती साय।

news-details

ग्रामीणों एवं कार्यकर्ताओ ने किया जबरदस्त स्वागत

पत्थलगांव। विधानसभा पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय ने दिन गुरुवार को पत्थलगांव विधानसभा अंतर्गत भाजपा मंडल लुड़ेग-तमता  के ग्राम शेखरपुर में कार्यकर्ता बैठक, ग्राम बेलडेगी, ग्राम चंद्रपुर मे नुक्कड़ सभा कार्यक्रम, सूरजगढ़ में महतारी वंदन सम्मेलन, ग्राम छातासरई में आयोजित शक्तिकेन्द्र कार्यकर्ता बैठक एवं मुड़ाबहला में आयोजित सामाजिक बैठक में शामिल हुई।

 

नुक्कड़ सभा मे विधायक गोमती साय ने कहा कि आज प्रदेश में विष्णूदेव साय सरकार का सुशासन और मोदी जी की गारंटी विधानसभा चुनाव के बाद से आपलोगों को दिख रही है। गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास, महिलाओं को महतारी वंदन योजना का लाभ, धान की खरीदी, बोनस आदि कई सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को बताते हुए भाजपा सरकार के रीति नीति की जानकारी  दी कि किस प्रकार से मोदी सरकार हर वर्ग के विकास लिए काम कर रही है और आप लोगों ने देखा ही कि विधानसभा चुनाव के समय किए गए कई बड़ी घोषणाओं को पूरा कर चुकी है।

विधायक श्रीमती ने कार्यकर्ता एवं सामाजिक बैठक में कहा कि आप सभी मेरे परिवारजन है  आप सभी के आशीर्वाद ने मुझे यहां का विधायक बनाया है जिस प्रकार से आप सब ने मुझे अपनी बेटी के रूप मे स्वीकार कर अपना आशीर्वाद दिया है ठीक उसी प्रकार से अब आप सभी को हमारे प्रत्याशी राधेश्याम राठिया को भी अपना आशीर्वाद देना है और आप सभी को अब किसी प्रकार के झूठे लोकलुभावने घोषणाओं मे नही आना है अपना और देश के विकास के लिए अपना मतदान करे मोदी जी गारंटी और योजनाओं का लाभ लेने के लिए हम सब को हमारे रायगढ़ लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया के पक्ष मे वोट करने की अपील कर "कमल का बटन दबाकर" भारी मतों से विजई बनाना है फिर से  एक बार देश मे मोदी सरकार बनाने के लिए अपना आशीर्वाद दे।

विधायक श्रीमती साय ने महतारी वंदन सम्मेलन में नारी शक्ति को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के वादे, मोदीजी की गारंटी एवं प्रदेश के मुखिया, आपके विधानसभा क्षेत्र के बेटे विष्णुदेव साय के सुशासन ने नारी शक्ति से जो कहा उसे पूरा किया आज माताओं, बहनों के खाते में 1 से 5 तारीख के बीच 1000 रुपये आ जा रहा है। नारी शक्ति ने विधानसभा चुनाव में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाई है और यही नारी शक्ति एक बार फिर देश मे मोदीजी की सरकार बनाएगी।

whatsapp group
Related news