slider
slider

07 मई को मतदान करने के लिए कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के मजदूरों को भेजा गया पोस्टकार्ड के माध्यम आमंत्रण,,987 मजदूर गांवों से बाहर जाकर देश के विभिन्न प्रदेशों में रह रहे हैं

news-details

 


भेज रहें हैं आज पत्र मतदाता तुम्हे बुलाने को, 7 मई को भूल न जाना, वोट डालने आने को


 

 

जशपुर/कुनकुरी  निर्वाचन अधिकारी डॉ. रवि मित्तल के द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव में शत् प्रतिशत मतदान के लिए स्वीप कार्यक्रम चलाया जा रहा है। स्वीप के नोडल अधिकारी और जिला पंचायत सीईओ अभिषेक कुमार के मार्गदर्शन में जिले के ग्राम पंचायतों से बाहर गए व्यक्तियों  को विभिन्न माध्यमों से लोकसभा चुनाव के लिए 7 मई को मतदान केंद्र आकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की जा रही है। अबकी बार जनपद पंचायत कुनकुरी के ग्राम पंचायतों से बाहर गए 987 मजदूरों को पोस्टकार्ड के माध्यम से मतदान करने के लिए आमंत्रण भेजा गया है। 

         जनपद पंचायत कुनकुरी के सीईओ के.के. श्रीवास ने जानकारी देते हुए कुनकुरी के ग्राम पंचायतों से 987 बहार गए मजदूरों को पोस्ट कार्ड भेजवाया गया है। 

इनमें दिल्ली के 103, हैदराबाद के 72, केरल के 98, पंजाब के 97 , मुंबई के 93, गुजरात के 88, झारसुगुड़ा के 38 , बेंगलुरु के 71, अंडमान के 95 , गोवा के 49 और चेन्नई में रह रहे 103  मजदूरों को पोस्टकार्ड भिजवाया गया है। आमंत्रण पत्र में भेज रहे हैं आज पत्र, मतदाता तुम्हें बुलाने को, 7 मई को भूल न जाना, वोट डालने आने को। और आईए मतदान करें, देश के जिम्मेदार नागरिक होने का कर्तव्य निभाएं। जैसे स्लोगन का उल्लेख किया गया है।

whatsapp group
Related news