slider
slider

भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता ने विष्णु सरकार द्वारा पेश किए गए बजट को बताया बेहतर,कहा छत्तीसगढ़ का भविष्य संवारने के साथ साथ दूरगामी परिणाम वाला बजट

news-details

जशपुर । शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के विधानसभा में विष्णुदेव साय सरकार द्वारा प्रस्तुत किये गए पहले बजट का जिला भाजपा अध्यक्ष सुनिल गुप्ता ने स्वागत किया है। बजट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सुनिल गुप्ता ने कहा कि वित्त मंत्री द्वारा प्रस्तुत किये गए बजट में प्रदेश के सभी वर्गों के हित का ध्यान रखा गया है।

उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा प्रस्तुत किया गया यह बजट,सामान्य बजट नहीं,अपितु प्रदेश के भावी विकास का विजन है। उन्होनें कहा कि बजट में जशपुर जिले के लिए विष्णु देव सरकार ने दरिया दिली दिखाई है। कृषि विद्यालय और 220 बिस्तरीय अस्पताल के अलावा जशपुर और अंबिकापुर के हवाई पट्टी के विकास के लिए16 करोड़ 50 हजार रूपये का प्रावधान किया गया है। इससे इन दोनों ही जिले से हवाई उड़ान की सपने का भविष्य में साकार करने में सहायता मिलेगी।

बस्तर और सरगुजा की ओर देखों नीति से पूरे संभाग में पर्यटन और उद्यानिकी को प्रोत्साहित करने में सहायता मिलेगी। बजट मोदी की गारंटी और विष्णु का सुशासन की दिशा में बढ़ाया गया एक और कदम है। इस बजट में खर्च के साथ साथ प्रदेश के खजाने को भरने की भी चिंता सरकार ने की है। राजस्व में वृद्वि के लिए 22 प्रतिशत वृद्वि का लक्ष्य रखा गया है। विष्णुदेव साय सरकार का पहला बजट छत्तीसगढ़ का भविष्य संवारने वाला,दूरगामी परिणाम वाला बजट है।

whatsapp group
Related news