Updates
  1. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
  2. बांस के डंडे से पत्नी के सर में मारकर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  3. स्वीप प्रोग्राम के तहत के. बी. पटेल कॉलेज की रासेयों इकाई ने निकाली जागरूकता रैली एवं किया मेहँदी प्रतियोगिता का आयोजन
  4. महावीर स्वामी के जन्म महोत्सव पर हल्दीबाड़ी में स्कूली बच्चों ने किया स्वामी जी के उपदेशों पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रम
  5. नाबालिग को गर्भवती करने एवं उसकी हत्या करने के अभियुक्त दीपक गुप्ता को कोतबा पुलिस ने किया गिरफ्तार,,आरोपी के विरूद्ध चौकी कोतबा में धारा 302, 376(2)(ढ) भा.द.सं. एवं 6 पाॅक्सो एक्ट का अपराध दर्ज
slider
slider

सूरजपुर: धान रोपाई के लिए खेत में कर रहा था कीचड़, अचानक हो गया ऐसा हादसा कि सुनते ही घर में पसर गया मातम

news-details

"शमरोज खान"

सूरजपुर. धान रोपाई के लिए एक ड्राइवर बुधवार की सुबह ट्रैक्टर से खेत में कीचड़ कर रहा था। इसी दौरान इंजन का पिछला पहिया खेत में धंस गया। वह उसे निकालने की कोशिश में एक्सिलरेटर तेजी से दबा रहा था। इसी बीच अचानक ट्रैक्टर पलट गया और दब जाने से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

इसकी सूचना खेत के आस-पास रहे लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीएम के लिए शव को अस्पताल भिजवाकर उसके परिजनों को सूचना दे दी है।

बिहार के मोतिहारी जिले के ग्राम भरवाटोला निवासी डिगेश चौरसिया 36 वर्ष सूरजपुर में रहकर ड्राइवरी करता था। बुधवार की सुबह ग्राम मानपुर निवासी रामजीवन द्वारा अधिया पर लिए गए खेत में धान रोपाई के लिए खेत को तैयार करने उसे ट्रैक्टर लेकर बुलाया गया था।

शिवमंदिर के सामने स्थित खेत में करीब 8 बजे वह खेत में कीचड़ कर रहा था। इसी बीच अचानक ट्रैक्टर का पिछला पहिया कीचड़ में धंस गया। उसने उसे कई बार निकालने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुआ। इसी बीच उसने तेज एक्सिलरेटर दबाया तो इंजन पलट गया, इससे वह नीचे दब गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने घरवालों को दी सूचना
ड्राइवर की दबकर मौत की सूचना गांव के लोगों ने सूरजपुर पुलिस को दी। सूचना मिलने के कुछ देर बाद पुलिस वहां पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया।

पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। मृतक यहां अकेला रहता था, इसलिए पुलिस ने उसके बिहार स्थित गृहग्राम में सूचना दे दी है। शाम तक उसके परिजन के यहां पहुंचने की उम्मी है।

whatsapp group
Related news