Updates
  1. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  2. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  3. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  4. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
  5. बांस के डंडे से पत्नी के सर में मारकर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
slider
slider

छत्तीसगढ़ प्रदेश के आम आदमी पार्टी ने किन लोगों को 5 प्रमुख प्रवक्ताओं की नियुक्ति की है, जानने के लिए पढ़े आज का दिन...

राष्ट्र निर्माण अभियान में सभी पदाधिकारी जुट जाएं-गोपाल राय, छत्तीसगढ़ प्रभारी व केबिनेट मंत्री,दिल्ली सरकार


आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ ने प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता नियुक्त किये,हमारी शिक्षा, स्वास्थ्य की विचारधारा जन जन तक पहुँचे-कोमल हुपेण्डी,प्रदेश अध्यक्ष, आम आदमी पार्टी।


आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश स्तर पर पांच मुख्य प्रवक्ताओं की सूची जारी कर दी हैं। प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेण्डी ने सभी प्रवक्ताओं को बधाई दी व पार्टी के शिक्षा, स्वास्थ्य, व काम की राजनीति की विचारधारा को जन जन तक पहुँचाने की अपेक्षा जाहिर की।


नव नियुक्त प्रदेश प्रवक्ताओं की सूची


1.अनुषा जोसेफ-रायपुर

2.शिवनाथ केसरवानी-बिलासपुर

3.वदूद आलम-दुर्ग

4.देवलाल नरेटी-बस्तर

5.विशाल केलकर-कोरबा


हुपेण्डी ने प्रवक्ताओं के साथ बैठक कर कहा कि आप सब पार्टी की आवाज है हमारे विचार धारा छत्तीसगढ़ के जन जन तक पहुँचे और हम सभी आने वाले समय में प्रदेश की जनता के लिए कुछ अच्छा करें और सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुये कहा कि सभी का बढ़ चढ़ कर योगदान  बहुत महत्वपूर्ण हैं।


कोमल हुपेंडी ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी व दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने निर्देशित किया है की दिल्ली में विधानसभा चुनाव के दौरान जिस तरह से सकारात्मक राष्ट्रवाद के मुद्दे पर काम की राजनीति पर चुनाव लड़ा और नफरत की राजनीति करने वाले व नकारात्मक राष्ट्रवाद की राजनीति करने वाले अमित शाह  व पूरी भारतीय जनता पार्टी को जिस तरह से हराया है ।आज पूरे देश में यह चर्चा शुरू हुई है और पूरे देश के लोग इस सकारात्मक राष्ट्रवाद से जुड़ना चाहते है। इसके अंतर्गत पार्टी ने 23 फरवरी से 23 मार्च तक राष्ट्र निर्माण का कार्यक्रम आयोजित किया है जिसके लिए राष्ट्रीय स्तर पर एक नंबर  9871010101 पर  मिसकाल देकर इस अभियान से आम जन जुड़ रहे है ।

प्रदेश प्रभारी गोपाल राय  ने स्पष्ट किया है कि छत्तीसगढ़ में समाज के अलग अलग क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले सभी अच्छे व ईमानदार लोगों को आवश्य ही इस काम की राजनीति के मिशन में जुड़ना चाहिये।उन्होंने इस विषय पर लंबी चर्चा करते हुए कहा है कि ऐसे लोगों को पार्टी में सम्मान दे व  उन्हें पार्टी में शामिल करें। इस मार्गदर्शन के तहत छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी पोस्टर अभियान में जुट गई है। सभी प्रदेश पदाधिकारी व जिलों के पदाधिकारियों की बैठक कर मजबूती से इस अभियान में आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ एक नया रिकॉर्ड अपने सदस्यता अभियान बनाएगी।


 

whatsapp group
Related news