Updates
  1. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले वासियों के लिए नेवता पाती के माध्यम से मतदान दिवस के लिए किया आमंत्रित
  2. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  3. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  4. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  5. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
slider
slider

जो कांग्रेस ने किया वहीं भाजपा कर रही है। इसलिए कांग्रेसी और भाजपा एक जैसी ही है : अखिलेश यादव।

news-details

 बहराइच से धीरेंद्र कुमार शर्मा की रिपोर्ट।

उत्तर प्रदेश के पूर्व सी एम व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज जिले के पयागपुर इलाके में  निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिये पहुंचे इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुये भाजपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने कांग्रेस व भाजपा को एक बताते हुये कहा इन दोनों पार्टियों में कोई अंतर नही है । कांग्रेस की सरकार के समय मे एन पी आर लाया जा रहा था । और आज वही काम भाजपा एन आर सी व सी ए ए लाकर कर रही है । 

पूर्व सी एम ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने की मीडिया रिपोर्टों पर खुशी जताते हुये दिल्ली के लोगों को इसके लिए बधाई देते हुये कहा लोगों विकास के मुद्दे पर वोट किया है । प्रदेश की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते उन्होंने कहा की इस सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है । ये लोग सिर्फ समाजवादी पार्टी के लोगों को गाली देते हैं और उनका उत्पीड़न कर रहें हैं । लेकिन जब हमारी सरकार आयेगी तो हम इन्हें सूद समेत सब वापस करेंगे । 

अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में कांग्रेस के लोगों की और से उनके लापता होने के पोस्टर लगवाने पर उन्होंने तंज कसते हुये कहा की उन्हें खुशी है की भाजपा से ज्यादा  कांग्रेस को हमारी फिक्र है ।

रामजन्म भूमि के दर्शन करने के सवाल पर उन्होंने कहा की हमारे कृष्ण भगवान और विष्णु से बड़ा कोई भगवान नही है । शाहीन बाग में महिलाओं की और से जारी धरने को लेकर महिलाओं को बधाई देते हुये कहा की ये लड़ाई भी जीतेंगे भले ही थोड़ी देर लगे । 

उन्होंने कहा की देश मे बेरोजगारी बढ़ती जा रही है । और भाजपा के लोग युवाओं को पकौड़ा बेचने व सूर्य नमस्कार की नसीहत दे रहें हैं । ये सिर्फ शमशान कब्रिस्तान , हिन्दू मुसलमान करने के अलावा कुछ नही कर रहें हैं । इस मौके पर पूर्व मंत्री व मटेरा से विधायक यासर शाह , पूर्व विधायक इंद्राणी वर्मा , के के ओझा , मुकेश श्रीवास्तव के साथ ही अब्दुल मन्नान , राजे मिर्जा , जफरुल्ला बंटी समेत बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

 

 

whatsapp group
Related news