Updates
  1. महिला से फोन-पे के माध्यम से जबरन रकम ट्रांसफर कराने, मोबाईल लूटने व छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  2. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वालों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने एसडीएम ने थाना प्रभारी को दिया निर्देश : आचार संहिता का उल्लंघन करने सहित सक्षम अधिकारी से अनुमति प्राप्त किए बगैर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी करने मामले में भी कार्यवाही के निर्देश
  3. स्वयं सहायता समूह की महिलाओ ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली:लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक, स्लोगन के माध्यम से ग्रामीणों को वोट का बताया महत्व
  4. मनोनयन/अखिल भारत हिन्दू महासभा ने योगेश मराठा को बनाया इंदौर जिला अध्यक्ष
  5. भाजपा के दिग्गज नेताओं को होगा, जिला मुख्यालय मे एक दिवसीय आगमन, क्षेत्रीय संगठन मंत्री कार्यकर्ताओ से होंगे रूबरू, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा,
slider
slider

CAA व NRC के खिलाफ सड़क जाम कर के धरना प्रदर्शन कर रहे हैं लोगों को हटाने की मांग

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज पोर्टल रतलाम: भगवा स्वयं सेवक संघ के प्रदेश अध्यक्ष मोतीलाल जैन  की मांग की  पुरानी सब्जी मंडी हरमाला रोड पर मुस्लिम लोगों व महिलाओं द्वारा मेन रोड को रोककर चक्का जाम कर धरना प्रदर्शन करते हुए काफी घण्टे हो गए है। 26 जनवरी को सुबह 11 बजे से झंडा वंदन की आड़ में आम रास्ता रोककर सीएए व एनआरसी के खिलाफ धरना देकर बैठे है जो अभी तक जारी है।

भगवा स्वयं सेवक संघ के प्रदेश अध्यक्ष मोतीलाल जैन ने जनहित में आम रास्ता रोककर बैठे लोगों को रतलाम जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से तत्काल रोड से हटाने की मांग करते हुए जनता को हो रही परेशानी से मुक्त कर प्रदर्शनकारियो पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

हिम्मत दिखाएगा प्रशासन

देश के हर धर्म व समुदाय के लोगों को अपनी बात शासन और प्रशासन तक पहुंचाने का अधिकार है पर इस तरह बिना परमिशन आम रास्ता रोककर प्रदर्शन करना गलत है जिससे आम जनता को परेशानी हो।

क्या प्रशासन ने आम रास्ता रोकने की परमिशन दे रखी है या उनपर भी कोई कार्रवाई होगी ?

जिस तरह पूर्व में शांति पूर्ण तरीके से एनआरसी व सीएए के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे संगठनों व भाजपा नेताओं पर धारा 144 की आड़ में कार्रवाई की गई क्या उसी तरह आज प्रशासन बिना भेदभाव उन सभी प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई करने की हिम्मत दिखाएगा ?

केंद सरकार के खिलाफ

बडी संख्या मे मुस्लिम लोग महिलाओं को आगे करके उनकी आड़ में आम रास्ता रोककर प्रदर्शन कर रहे है। धरना देकर रोड पर कई घण्टे से रास्ता रोक बैठे है। उससे आम लोगों को आवागमन में परेशानी होने के साथ साथ बेवजह रास्ता बदलकर जाने के लिए मजबूर कर रहे है। यातायात के बेरिकेट्स लगा कर रास्ते को रोक रखा है जो बिना अनुमति धरने पर लगाना भी नियम विरुद्ध है।

रास्ता कराएं मुक्त

भगवा स्वयं सेवक संघ के प्रदेशाध्यक्ष श्री जैन ने रतलाम जिला प्रशासन से जल्द से जल्द धरने पर बैठे लोगों को हटाकर आम रास्ते को मुक्त करने की मांग की है।

whatsapp group
Related news