slider
slider

महज गाली गलौज करने पर पड़ोसी युवक ने पत्थर पटककर कर दी 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या

news-details

अफ़सर अली

चिरमिरी पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी

चिरमिरी। चिरमिरी पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को महज 24 घंटे के अंदर ही सुलझा ली। शुक्रवार को चिरमिरी के वार्ड क्रमांक 33 के फेकू बस्ती में एक बुजुर्ग महिला की शव खून से लथपथ निर्वस्त्र हालात में मिली थी।चिरमिरी के वार्ड क्रमांक 33 के फेकू बस्ती में रहने वाली महिला के घर से महज सौ मीटर की दूरी पर महिला का शव मिला था । पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुच जांच में जुट गई और संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो युवक ने हत्या की घटना को अंजाम देने की बात कबूल कर लिया ।

      इस मामले में पुलिस ने खोजी कुत्ते की भी मदद ली थी । चिरमिरी शहर के वार्ड क्रमांक 33 के फेकु बस्ती इलाके के झाड़ियो में शुक्रवार को 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला का शव खून से लथपथ निर्वस्त्र अवस्था मे मिला था । जिससे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया था कि ये हत्या कैसे हुई किसने की चर्चा का विषय बना हुआ था। लेकिन चिरमिरी पुलिस ने मामले की गुत्थी को 24 घंटे के अंदर सुलझा ली। खूनी और कोई नही उसी के पड़ोस के रहने वाले युवक गुन्नू दास निकला । आरोपी का कहना है कि मृतिका महिला गली गलौज कर रही थी जिसके बाद झगड़ा होने लगा इसी बीच महिला को धक्का दे दिया तो मृतिका गिर गई डर से गला दबा कर मारने की कोशिश की पर नही मरी तो पत्थर उसके ऊपर पटक कर हत्या कर दिया और लाश को घसीट कर झाड़ियो में ले गया । शव को ले जाते समय उसका कपड़े निकल गया। पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद आरोपी गुन्नू अफसोस कर रहा है और नशे में वारदात को अंजाम देने की बात कबूल रहा है। वही आरोपी युवक के विरुद्ध अपराध क्रमांक 22/2020/ धारा 302 भा.द.वि. के तहत गिरफ्तार कर उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा दिया  गया।

   पुलिस का कहना है कि महिला की शव मिलने की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्डम कराया गया पीएम रिपोर्ट में डॉक्टर के द्वारा हत्या की बात की गई जिसके बाद संदेह पर एक युवक गुन्नू दास को हिरासत में लेकर बारीकी से पूछताछ किया गया तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर महिला सावित्री उर्फ पातर की हत्या करना बताया। आरोपी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया ।

इस सम्पूर्ण कार्यवाही में नगर निरीक्षक विमलेश दुबे, सहायक उप निरीक्षक विजय सिंह, लवांग सिंह, प्रधान आरक्षक मोहम्मद तालिब शेख, आरक्षक चंद्रसेन राजपूत, जय ठाकुर, हरीश शर्मा, शाहिद परवेश, सुनील तिर्की, दिनेश उइके, पुरुषोत्तम बघेल की सहभागिता रही।।

whatsapp group
Related news