Updates
  1. महिला से फोन-पे के माध्यम से जबरन रकम ट्रांसफर कराने, मोबाईल लूटने व छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  2. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वालों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने एसडीएम ने थाना प्रभारी को दिया निर्देश : आचार संहिता का उल्लंघन करने सहित सक्षम अधिकारी से अनुमति प्राप्त किए बगैर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी करने मामले में भी कार्यवाही के निर्देश
  3. स्वयं सहायता समूह की महिलाओ ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली:लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक, स्लोगन के माध्यम से ग्रामीणों को वोट का बताया महत्व
  4. मनोनयन/अखिल भारत हिन्दू महासभा ने योगेश मराठा को बनाया इंदौर जिला अध्यक्ष
  5. भाजपा के दिग्गज नेताओं को होगा, जिला मुख्यालय मे एक दिवसीय आगमन, क्षेत्रीय संगठन मंत्री कार्यकर्ताओ से होंगे रूबरू, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा,
slider
slider

एक दूसरे के घोर विरोधी कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक साथ दिखे...

news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज पोर्टल रतलाम: मध्यप्रदेश के इंदौर में आज सियासत का अलग ही अंदाज देखने को मिला। मकर संक्रांति के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक साथ दिखाई दिए।

इंदौर के पलासिया स्थित आदर्श रोड पर आयोजित कार्यक्रम में दोनों नेता एक दूसरे से मुस्कुराते चेहरे के साथ गले मिले। इस अवसर पर कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह को मालवी टोपी पहनाकर अभिवादन किया।

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि संयोग से आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से इंदौर में मुलाकात हो गई, उनसे पुरानी बातें याद करते हुए हंसी-मजाक कर अच्छा लगा।

बता दें कि ये दोनों नेता मध्यप्रदेश की राजनीति में बड़ा स्थान तो रखते ही हैं साथ में राजनीतिक और वैचारिक रूप से एक दूसरे के कट्टर विरोधी भी हैं। कई मौकों पर दोनों नेता एक दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आए हैं।

हाल में ही कैलाश विजयवर्गीय के इंदौर में आग लगाने के बयान पर कांग्रेस के कई नेताओं ने निशाना भी साधा था। वहीं आज दो अलग-अलग राजनैतिक ध्रुवों को एक मंच पर देखकर जनता के साथ दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता भी आश्चर्यचकित हो गए।

whatsapp group
Related news