logo

कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के ब्लाक अध्यक्ष गनी अनवर ने डॉ. महंत को ज्ञापन देकर किया चिरमिरी- बिलासपुर पैसेंजर को दुर्ग व चिरमिरी- रीवां को इलाहाबाद तक चलाने की मांग

logo
news-details

अफ़सर अली

चिरमिरी । छतीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत के एक दिवसीय चिरमिरी प्रवास के दौरान कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के चिरमिरी ब्लाक अध्यक्ष गनी अनवर सिद्दीकी ने उन्हें ज्ञापन देकर चिरमिरी- बिलासपुर पैसेंजर ट्रेन को दुर्ग व चिरमिरी- रीवां ट्रेन को इलाहाबाद तक चलाने की मांग की है ।

     अपने ज्ञापन में गनी अनवर सिद्दीकी ने कहा है कि चिरमिरी कोयलांचल नगरी है जो प्रतिवर्ष अरबो रुपये का कोयला देश को देता है । यहां यूपी, बिहार व अन्य प्रदेश के साथ रायपुर, दुर्ग व भिलाई के लोग निवास करते है । वर्षो से देश के लिए कोयला उत्पादन करने वाले इस नगर निगम क्षेत्र को अब तक रेल की पूरी सुविधा उपलब्ध नही हो पाई है । यूपी बिहार के लोगो को इलाहाबाद जाने के लिए दो बार ट्रेन बदलना पड़ता है । इसी प्रकार दुर्ग व भिलाई जाने के लिए भी यात्रियों को एक या दो बार ट्रेन बदलना पड़ता है । 

     श्री सिद्दीकी ने ज्ञापन में आगे कहा है कि यदि चिरमिरी- बिलासपुर ट्रेन को दुर्ग व चिरमिरी रीवां ट्रेन को इलाहाबाद तक चलाया जाए तो लोगो की इस समस्या का समाधान हो जाएगा । श्री सिद्दीकी ने बताया कि इस मांग को वे पूर्व में ज्ञापन के माध्यम से रेल महाप्रबंधक के पास रख चुके है ।

logo

Related News

logo
';