logo

एनएसयूआई के पूर्व जिला महासचिव सोहेल सिद्दीकी ने डॉ. महंत को ज्ञापन देकर किया लाहिड़ी कालेज में 02 बस एवं कुलसचिव के माह में एक दिन कालेज में बैठने की मांग

logo
news-details

अफ़सर अली

चिरमिरी । एनएसयूआई के कोरिया जिले के पूर्व महासचिव सोहेल सिद्दीकी ने छत्तीसगढ़  विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत को उनके एक दिवसीय प्रवास पर ज्ञापन देकर लाहिड़ी कालेज में 02 बस उपलब्ध कराने एवं सरगुजा विश्वविद्यालय के कुलसचिव को माह में एक दिन लाहिड़ी कालेज में बैठने की व्यवस्था करने की मांग की है ।

    अपने ज्ञापन में सोहेल सिद्दीकी ने कहा है कि चिरमिरी में एकमात्र लाहिड़ी कालेज है जहाँ चिरमिरी के साथ ही आस पास के ग्रामीण क्षेत्रो से छात्र छात्राएं पढ़ने आते है लेकिन आवागमन की कोई निश्चित सुविधा नही होने के कारण काफी संख्या में छात्र छात्राएं समय पर कालेज नही पहुँच पाते जिसके कारण उनकी क्लास छूट जाती है । यदि लाहिड़ी कालेज को 02 बस उपलब्ध हो जाये तो छात्र छात्राओं की यह समस्या दूर हो जाएगी । इसके साथ ही छात्र छात्राओं को छोटी बड़ी समस्या होने पर कालेज प्रबंधन उन्हें यहां से 110 किलोमीटर दूर अम्बिकापुर स्थित सरगुजा यूनिवर्सिटी भेजता है लेकिन कई बार वहां प्रोफेसर या संबंधित स्टाफ के छुट्टी पर होने के कारण छात्र छात्राओं को इतना लंबा सफर करने के बाद भी खाली हाथ लौटना पड़ता है । यदि सरगुजा यूनिवर्सिटी के कुल सचिव माह में एक दिन लाहिड़ी कालेज में बैठे तो छात्र छात्राओं की हर छोटी बड़ी समस्या यही पर दूर हो जाएगी और उन्हें 110 किलोमीटर दूर नही जाना पड़ेगा ।

     श्री सिद्दीकी ने डॉ. महंत से लाहिड़ी कालेज की उपरोक्त दोनों समस्याओं को जल्द हल करने की मांग की है ।

logo

Related News

logo
';