Updates
  1. ईब नदी व्यपवर्तन योजना से लाभान्वित हो रहे किसान,8 ग्राम के लोगों को हो रहा सब्जी और धान की खेती करने में फायदा,जल संसाधन विभाग का दावा गर्मी में भी ईब नदी व्यपवर्तन योजना से 365.80 हेक्टेयर में हो रहा फसल का उत्पादन
  2. सुरजपुर भुरानीडांड से जशपुर दुलदुला लौट रही बाराती स्कार्पियो साहीडांड के पास महुआ पेड़ जा टकराई,,,सभी घायल
  3. रतलाम/आपराधिक तत्वों के विरुद्ध कलेक्टर बाथम की बड़ी कार्रवाई,एक साथ 33 आरोपी जिला बदर
  4. अष्टप्रहरी अखंडकीर्तन महायज्ञ गरियादोहर में शामिल हुई विधायक गोमती साय,,,,, राम का नाम ही सुख शांति प्रदान करता है - गोमती साय
  5. जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित हुआ भाजपा का महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता : पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय सहित जशपुर विधायक ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी भाजपा के संकल्प पत्र पर प्रकाश डालते हुवे मोदी की गारंटी पूरा करने का बात कहा
slider
slider

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष बलवंत भाटी का महू रोड स्थित अतिक्रमण को तोड़ा गया... कलेक्टर ने कहां कार्रवाई हैसियत देखकर नहीँ..

news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज पोर्टल रतलाम: मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार ने माफिया के खिलाफ चलाए अभियान के बाद शनिवार को रतलाम में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष बलवंत भाटी का नगर निगम ने महू रोड स्थित अतिक्रमण तोड़ दिया। इस मामले में कलेक्टर ने साफ निर्देश दिए है कि चाहे कोई कितना भी सक्षम हो, रतलाम को क्लिन किया जाए।

रतलाम। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार ने माफिया के खिलाफ चलाए अभियान के बाद शनिवार को रतलाम में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष बलवंत भाटी का नगर निगम ने महू रोड स्थित अतिक्रमण तोड़ दिया। इस मामले में कलेक्टर ने साफ निर्देश दिए है कि चाहे कोई कितना भी सक्षम हो, रतलाम को क्लिन किया जाए। बता दे कि भाटी ने आमिर खान की फिल्म दंगल में भी रैफरी की भूमिका में काम किया था।

रतलाम नगर निगम ने शहर के 13 में से 8 नाके पर बने अतिक्रमण को हटाने के लिए तीन से चार दिन पूर्व नोटिस जारी किए थे। ७ जनवरी को जारी इन नोटिस के अनुसार ८ जनवरी को अतिक्रमणकर्ताओं को खुद ही इनको हटाना था। इसके बाद किसी ने स्वयं कुछ नहीं किया। यहां तक की कुछ लोग तो नगर निगम में कुछ मामला बैठ जाए इसके लिए चक्कर काटते हुए भी नजर आए थे।

कलेक्टर ने कहा किसी की मत सुनना 

मामले में कुछ प्रभावशाली लोग जब नगर निगम पहुंचे तो कलेक्टर रुचिका चौहान जो कि नगर निगम में प्रशासक भी है, से सलाह मांगी गई। बताया जाता है कि कलेक्टर चौहान ने साफ निर्देश जारी कर दिए कि किसी की मत सुनना, कोई कितना भी प्रभावशाली व्यक्ति आए उनके पास भेज दिया जाए, लेकिन ऑपरेशन क्लिन रतलाम में शहर के हर अतिक्रमण को हटाया जाए। इसके बाद शनिवार को भाजपा जिला उपाध्यक्ष भाटी जो कि फिल्म अभिनेता आमिर खान की हिंदी फिल्म दंगल में भी रैफरी की भूमिका में थे, के अतिक्रमण को नगर निगम ने तोड़ दिया।

whatsapp group
Related news