slider
slider
slider
slider
slider
slider

रतलाम में भाजपा नेता और पूर्व निगम अध्यक्ष दिनेश पोरवाल पर एफआईआर दर्ज : पुलिस कर्मी को धमकाने व वाहन में तोड़फोड़ का मामला,शिकायत करेंगे वरिष्ठ अधिकारी से

news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज रतलाम10 जुलाई । चार दिन पूर्व सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमे पूर्व निगम अध्यक्ष व भाजपा नेता दिनेश पोरवाल और पुलिस कर्मी में झड़प हुई थी। आधा अधूरा वीडियो के आधार पर डीडीनगर पुलिस ने पोरवाल पर प्रकरण दर्ज कर लिया। पोरवाल ने कहा पुलिसकर्मीयो ने मुझे झूठा फसाया, जिसकी शिकायत वे वरिष्ठ अधिकारी से करेंगे।

जानकारी के अनुसार 06 जुलाई को एक शार्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। वीडियो गायत्री टाकीज के बाहर का है। वीडियो में दिनेश पोरवाल पुलिसकर्मी को हड़काते हुए कह रहे कि बुला तेरे एसपी को और तुम यहां क्यों खड़े हो। दरअसल बताया गया कि भाजपा नेता दिनेश पोरवाल का घर गायत्री मल्टीप्लेक्स के पास है। मल्टीप्लेक्स पर आने वाले सभी वाहन बाहर रोड पर खड़े कर देते है जिससे जाम की स्थिति बन जाती है। राहगीरों के साथ रहवासी भी आये दिन परेशांन रहते है।

शनिवार 06 जुलाई को पोरवाल इसकी शिकायत मल्टीप्लेक्स के चौकीदार से करने गए और दोनों में बहस हो गई, जिसपर दीनदयाल थाने पर आरक्षक अजीतसिंह तथा सैनिक शादाब घटना स्थल पर पहुंचे। पोरवाल ने अव्यवस्थित खड़े वाहनों को हटाने का दोनों पुलिसकर्मी से कहा। जिस पर पुलिसकर्मी भड़क गए और पोरवाल से अभद्रता करने लगे जिसका वीडियो छुपा लिया गया। पुलिसकर्मी की अभद्रता से भाजपा नेता पोरवाल ने गुस्सा करते हुए दोनों पुलिसकर्मी को कह दिया जा बुला तेरे एसपी को।

भाजपा नेता पोरवाल ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो आधा अधुआ है। पुलिसकर्मी ने वीडियो को काटछांट कर बनाया है। मुझ पर झूठा प्रकरण दर्ज किया गया है। गायत्री टाकीज के बाहर वाहनों की लाइन लग जाती है। रहवासी जाम से आये दिन परेशांन रहते है। इसकी शिकायत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियो से करूँगा।

whatsapp group
Related news