slider
slider
slider
slider
slider
slider

नाले की जर्जर जाली बनी राहगीरों के जी का जंजाल...

news-details

दो साल से रिपेयरिंग के लिए तरस रही है हल्दीबाड़ी यातायात चौक के पास के नाले में लगी जाली

आगे दिन हो रही दुर्घटनाओ में वाहन चालक हो रहे है घायल, 

क्या निगम को है किसी बड़ी दुर्घटना का इंतजार

चिरमिरी । चिरमिरी के ह्रदयस्थल हल्दीबाड़ी के यातायात चौक के पास स्थित नाले में लगी जर्जर जाली यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों और राहगीरों के लिए पिछले दो साल से जी का जंजाल बनी हुई है । आए दिन इस जाली के कारण दुर्घटनाएं हो रही है जिसमे दुपहिया वाहन चालकों के साथ ही पैदल चलने वाले राहगीर घायल हो रहे है । लेकिन चिरमिरी नगर पालिक निगम सबकुछ जानकर भी अनजान बना हुआ है और इस जाली की रिपेयरिंग कराना तो दूर, इसकी सुध भी नही ले रहा है ।

       ज्ञात हो कि पूर्व में नाली बंद होने के कारण बरसात का पानी सड़कों पर बहता था, जिससे आने जाने वाले लोगो को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था । जिसे देखते हुए पूर्व महापौर के. डोमरू रेड्डी ने इस नाली के ऊपर जाली लगवाया था, ताकि सड़क के ऊपर बह रहा पानी जाली से होकर नाली के अंदर चला जाए । 

      लेकिन दो वर्ष पूर्व यह जाली बेहद जर्जर हो चुकी है । जिसके कारण इस पर गुजरने वाले दुपहिया वाहन एवं पैदल यात्री आए दिन दुर्घटना का शिकार होकर घायल हो रहे है । लोगो ने इस समस्या की ओर निगम प्रशासन का ध्यान कई बार आकृष्ट कराया है । लेकिन निगम प्रशासन ने इसकी रिपेयरिंग कराना दो दूर, पिछले दो सालो में इसकी और झांकना तक जरूरी नहीं समझा है । जिसे देखते हुए लोग सवाल कर रहे है कि क्या निगम प्रशासन किसी बड़ी दुर्घटना का इंतजार कर रहा है ? आखिर क्यों निगम प्रशासन इस जाली की मरम्मत नही करना चाहता ?

whatsapp group
Related news