slider
slider
slider
slider
slider
slider

रतलाम में गुरु पूर्णिमा महोत्सव कल : स्वामी श्री चिदम्बरानन्द सरस्वती जी महाराज के सानिध्य में,उज्जैन में श्रीमद् भागवत कथा 11 को

news-details

भरत शर्मा की रिपोर्ट

आज का दिन न्यूज रतलाम 8 जुलाई 24। महामंडलेश्वर पूज्यपाद स्वामी श्री चिदम्बरानन्द सरस्वती जी महाराज के पावन सानिध्य में रतलाम में गुरु पूर्णिमा महोत्सव 9 जुलाई मंगलवार को मनाया जायेगा। श्री विश्वजीत टंडन के निवास कालिका माता मन्दिर क्षेत्र में महोत्सव शाम 5 बजे से आरम्भ होगा। यंहा गुरु पूजन , प्रवचन, भजन – संकीर्तन सहित अन्य आयोजन होंगे ।

गुरु पूजन फिर गुरु महिमा पर प्रवचन –

श्री हरिहर सेवा समिति अध्यक्ष मोहनलाल भट्ट ने बताया कि पूज्य स्वामी जी के सानिध्य में काफी वर्षो बाद रतलाम में गुरु पूर्णिमा महोत्सव का आयोजन होने जा रहा है । रतलाम समिति के अनुरोध को स्वीकार कर उन्होंने गुरु पूर्णिमा महोत्सव में सानिध्य प्रदान करने की स्वीकृति प्रदान की है । उन्होंने बताया कि कालिका माता मन्दिर क्षेत्र में स्थित श्री हरिहर सेवा समिति रतलाम के वरिष्ठ श्री विश्वजीत टंडन के निवास छपन भोग पर महोत्सव कि शुरुआत 9 जुलाई मंगलवार शाम 5 बजे से होगी । समिति एवं श्री टंडन परिवार द्वारा गुरु पूजन किया जायेगा । जिसके बाद पूज्य स्वामी जी के गुरु पूर्णिमा की महिमा पर प्रवचन सहित अन्य आयोजन होंगे । निमंत्रक श्री विश्वजीत टंडन परिवार ने सभी नागरिकों को गुरु पूर्णिमा महोत्सव में सपरिवार आमंत्रित किया है ।

उज्जैन में श्रीमद् भागवत कथा 11 जुलाई से

श्री भट्ट ने बताया कि पूज्य स्वामीजी उज्जैन में 11 जुलाई से आयोजित श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान सप्ताह के अवसर पर मालवा में पधार रहे है । उज्जैन प्रस्थान करने के पूर्व 9 जुलाई को शाम रतलाम आ रहे है । इंदौर से रतलाम सड़क मार्ग से शाम दयाल वाटिका पधार कर सीधे गुरु पूर्णिमा महोत्सव में सानिध्य प्रदान करेंगे । जिसके बाद वे उज्जैन के लिए प्रस्थित होंगे ।

whatsapp group
Related news