slider
slider
slider
slider
slider
slider

चोरी की बाईक के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा युवक चढ़ा कोरिया पुलिस के हत्थे, 03 बाइक बरामद

news-details

बैकुंठपुर । चोरी की हुई बाईक को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे युवक को पकडऩे में कोरिया पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही कर उसके कब्जे से 03 बाइक बरामद की है। 

      ज्ञात हो कि क्षेत्र में विगत वर्षो एवं हाल में चोरी हुई बाईक की घटनाओ को दृष्टिगत रखते हुये कोरिया एसपी सूरज सिंह परिहार ने अतिरिक्त चौकसी बरतने एवं मुखबीर सूचना तंत्र को सक्रिय करने हेतु निर्देशित किया था। जिसके तारतम्य में थाना पटना एवं बैकुंठपुर की संयुक्त टीम के हाथ सफलता लगी है। जिसमे एक युवक चोरी की हुई 03 बाइक को बेचने के फिराक में ग्राहक खोज रहा था जिसके पास से 03 बाईक बरामद की गई है।

     कोरिया पुलिस की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि प्रेमाबाग कॉलोनी में एक व्यक्ति 03 पुरानी मोटर सायकिल को बिक्री करने के लिए ग्राहक खोज रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उस युवक से उपरोक्त तीनो मोटर साईकिल के सम्बन्ध में दस्तावेज चाहा गया, जिस पर उस युवक द्वारा कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया है। पुलिस के पूछताछ पर उसने बताया कि 01 नग होंडा सीडी 110 ड्रीम एवं 02 नग हीरो होंडा स्पेंडर प्रो कुल 03 नग चोरी की हुई बाइक को बिक्री करने हेतु वह ग्राहक की तलाश कर रहा है। 

उपरोक्त चोरी की हुई मोटर सायकिल को नए कानूनो के तहत सम्पूर्ण घटनाक्रम की फोटोग्राफ़ी एवं वीडियोग्राफ़ी कर थाना बैकुंठपुर में जप्त किया गया है एवं पुलिस के द्वारा 35 BNSS - 303 BNS के तहत आरोपी के विरुद्ध उचित वैधानिक कार्यवाही की गई है। बरामद की हुई 03 बाईक के वाहन मालिकों की पतासाजी की जा रही है।

whatsapp group
Related news