slider
slider

ग्रुप ऑफ के. बी. पटेल कालेज के तत्वाधान में बड़ा बाजार के दुर्गा पंडाल में 600 से ज्यादा जरूरतमंदों को बांटा गया कम्बल

news-details

अफ़सर अली

तबियत खराब होने से चंद्रकांत पटेल कार्यक्रम में नही हो पाए शामिल, 

माधव भाई पटेल व पूर्व विधायक दीपक पटेल ने सम्पन्न कराया कार्यक्रम

चिरमिरी । बीते सोमवार को ग्रुप ऑफ के. बी. पटेल कालेज के चेयरमैन चंद्रकांत पटेल के तत्वाधान में चिरमिरी के बड़ा बाजार दुर्गा पंडाल में 600 से ज्यादा जरूरतमंदों को माधव भाई पटेल व पूर्व विधायक दीपक पटेल ने कंबल का वितरण किया ।

     उपरोक्त संदर्भ में जनकारी देते हुए ग्रुप ऑफ के. बी. पटेल कालेज के प्रशासनिक अधिकारी विश्वजीत बारिक ने बताया कि संस्था के चेयरमैन चंद्रकांत पटेल पिछले 31 वर्षों से चिरमिरी एवं आस पास के क्षेत्र के जरूरतमंद लोगो को लगातार कंबल का वितरण कर रहे है । इसके लिए वे हर साल हजारों किलोमीटर दूर अमेरिका से वे ठण्ड के मौसम में चिरमिरी आते है । उनके इस कार्यक्रम का इस क्षेत्र के जरूरतमंद लोग हर साल इंतजार करते है। इस बार वह स्वयं तबीयत खराब होने की वजह से नही आ सके । इसके वावजूद उन्होंने कम्बल वितरण का कार्यक्रम कराने की अनुमति प्रदान की जिस पर संस्था द्वारा लगभग 600 जरूरतमंद लोगों को कम्बल का वितरण किया गया।

    इस कम्बल वितरण कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास, पुर्व विधायक दीपक पटेल, माधव पटेल, विश्वजीत बारीक़, अरविंद अग्रवाल, कृष्णा कश्यप, रीत जैन, मनोज जैन एवं समस्त के बी पटेल कालेज स्टाफ मौजूूूद रहें।

whatsapp group
Related news