slider
slider
slider
slider
slider
slider

कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष वीरू ने चिरमिरी नगर पालिक निगम के आयुक्त को ज्ञापन देकर किया कर्मचारियों के लंबित वेतन का भुगतान कराने की मांग

news-details

7 दिवस के भीतर भुगतान नही होने पर दी निगम कार्यालय के सामने धरना देने की चेतावनी

चिरमिरी । कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के एमसीबी जिला अध्यक्ष इसरार मोहम्मद (वीरू) ने चिरमिरी नगर पालिक निगम के आयुक्त को ज्ञापन देकर निगम के स्थाई वा प्लेसमेंट कर्मचारियों तथा आरओ सहायको वा पार्षदों के लंबित 5 माह से लंबित वेतन का भुगतान 7 दिनों के भीतर कराने की मांग की है । 7 दिवस के भीतर भुगतान नही होने पर  निगम कार्यालय के सामने धरना देने की चेतावनी दी है ।

        अपने ज्ञापन में इसरार मोहम्मद ने कहा है कि चिरमिरी नगर पालिक निगम छत्तीसगढ़ के चुनिंदा नगर निगम चिरमिरी में से एक है । लेकिन पिछले 05 माह से निगम के स्थायी कर्मचारियों प्लेसमेंट कर्मचारियों, आर ओ सहायकों के साथ ही पार्षदों के वेतन का भुगतान नहीं किया गया है, जिससे उनके परिवारों में भूखो मरने की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

इस संदर्भ में कई बार राजनीतिक दलों एवं समाजिक संस्थाओं द्वारा निगम को ज्ञापनदिया गया है लेकिन उसके बावजूद भी निगम द्वारा अब तक इनके वेतन का भुगतान नहीं किया गया है।

     इसरार मोहम्मद ने अपने ज्ञापन में आगे कहा है कि उपरोक्त ज्ञापन मिलने के 07 दिवस के भीतर निगम के स्थायी कर्मचारियों, प्लसमेंट कर्मचारियों सहायकों एवं पार्षदों के वेतन का भुगतान करना सुनिश्चित करें अन्यथा वे विवश होकर 07 दिवस के बाद निगम कार्यालय के सामने धरना देंगे ।

whatsapp group
Related news