slider
slider
slider
slider
slider
slider

"आओ मिलकर एक पेड़ लगाए हरियाली की चुनर पहनाए" एल्बम सॉन्ग का पोस्ट हुआ लॉन्च, जल्दी यूट्यूब चैनल पर होगा रिलीज

news-details

कोरिया वन मंडल के सेमिनार हॉल में पोस्टर विमोचन का कार्यक्रम हुआ संपन्न

वृक्षारोपण के लिए जागरूकता गीत आयुष नामदेव ने किया तैयार

बैकुंठपुर । "आओ मिलकर एक पेड़ लगाए हरियाली की चुनर पहनाए" एल्बम का पोस्टर लॉन्चिंग आज कोरिया वन मंडल के सेमिनार हॉल में संपन्न हुआ । कोरिया वन मंडल के डीएफओ प्रभाकर खलखो, एसडीओ अखिलेश मिश्रा एवं वन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी, वन विभाग के कर्मचारी, प्रेस काउंसिल के अध्यक्ष प्रवीण सिंह, अरुण जैन की उपस्थिति में पोस्ट लॉन्चिंग का कार्यक्रम संपन्न हुआ

     अधिक से अधिक वृक्षारोपण हो इस उद्देश्य से बैकुंठपुर के युवा गायक आयुष नामदेव ने एक एल्बम तैयार किया जिसमें वृक्षारोपण के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से यह वृक्षारोपण गीत तैयार किया गया है । 

      इस गीत को आयुष नामदेव ने गाया और लिखा है । इसके निर्देशक लखी सुंदरानी है और संगीत दिया है रायपुर के विनोद वर्मा ने । साथ ही वीडियोग्राफी एचएस फिल्म प्रोडक्शन हिमांशु साहू के द्वारा की गई है ।

    यह गीत जल्द ही आयुष नामदेव के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध होगा । साथ ही स्पॉटिफाई, गाना, अमेजॉन म्यूजिक एप्पल, म्यूजिक हंगामा म्यूजिक के साथ सारे म्यूजिक प्लेटफार्म ऐप पर उपलब्ध होगा ।

        कोरिया वन मंडल की डीएफओ प्रभाकर खलखो ने श्री नामदेव के कार्य की सराहना की । साथ ही सेमिनार हॉल में आयुष नामदेव के गाने की दो पंक्ति गुनगुना कार्यक्रम की शुरुआत की ।

whatsapp group
Related news