Updates
  1. चिरमिरी पुलिस ने किया बिना नम्बर स्कूटी में अवैध मादक गांजा का परिवहन करते गांजा विक्रेता को गेल्हापानी से गिरफ्तार
  2. चिलचिलाती धुप में विधायक गोमती भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम के साथ निकली सड़क पर ,मांगे वोट
  3. निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने पर पत्थलगांव के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत निलंबित : जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने किया बड़ा कार्यवाही,भगत का उक्त कृत्यउदासीनता एवं लापरवाही का द्योतक तथा छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम, 1965 के नियम 03 के विपरीत
  4. कोरबा संसदीय निर्वाचन में 27 अभ्यर्थी मैदान में, 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 तक होगी मतदान, मतदान दलों को दिया जाएगा ओ.आर.एस. पैकेट...
  5. बांस के डंडे से पत्नी के सर में मारकर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
slider
slider

शीतलहर को देखते हुए कलेक्टर ने सभी शासकीय और अशासकीय स्कूलों में 2 दिनों की अतिरिक्त छुट्टी बढ़ाई

भरत शर्मा रतलाम

रतलाम ,02 जनवरी आज का दिन न्यूज पोर्टल रतलाम: नगर सहित पुरे प्रदेश में चल रही शीतलहर के चलते रतलाम कलेक्टर ने गुरुवार दोपहर जिले के सभी शासकीय एवं अशासकीय स्कूलो में दो दिन के अवकाश की घोषणा की है। सभी स्कूल सोमवार 6 जनवरी को नियमित रूप से खुलेंगे।आदेश के तहत नगर के सभी स्कूलो में 3 व 4 जनवरी को अवकाश रहेगा। ये अवकाश केवल छात्र-छात्राओं के लिए है। स्कूल में कार्यरत सभी स्टाफ को स्कूल जाना अनिवार्य है। मौसम विभाग के अनुसार उज्जैन संभाग के 6 जिलों में रतलाम जिले में शीतलहर का प्रकोप सबसे अधिक अंकित किया गया है।

नए साल के दूसरे दिन मौसम ने और खतरनाक रूप अख्तियार कर लिया है। गुरुवार को सुबह भी रतलाम का मौसम कोहरे से लबरेज रहा। कोहरे में मौजूद पानी की बूंदों ने आमजन को और ज्यादा ठिठुरा दिया। मौसम विभाग का कहना है कि अभी दो-तीन दिन मौसम ऐसा ही बना रहेगा। प्रदेश के 80 फीसद जिलों में मौसम काफी सर्द है।

गुरुवार को भी बाजार में आवागमन काफी कम रहा। वाहनों पर चलने वाले भी खतरनाक मौसम से बचने के पूरे पूरे जतन करते हुए वाहन चला रहे हैं। बाजार में जो नजर आ रहे हैं, वह टोपी मफलर से मुंह छुपाने को मजबूर हैं।

whatsapp group
Related news