Updates
  1. महिला से फोन-पे के माध्यम से जबरन रकम ट्रांसफर कराने, मोबाईल लूटने व छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  2. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वालों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने एसडीएम ने थाना प्रभारी को दिया निर्देश : आचार संहिता का उल्लंघन करने सहित सक्षम अधिकारी से अनुमति प्राप्त किए बगैर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी करने मामले में भी कार्यवाही के निर्देश
  3. स्वयं सहायता समूह की महिलाओ ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली:लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक, स्लोगन के माध्यम से ग्रामीणों को वोट का बताया महत्व
  4. मनोनयन/अखिल भारत हिन्दू महासभा ने योगेश मराठा को बनाया इंदौर जिला अध्यक्ष
  5. भाजपा के दिग्गज नेताओं को होगा, जिला मुख्यालय मे एक दिवसीय आगमन, क्षेत्रीय संगठन मंत्री कार्यकर्ताओ से होंगे रूबरू, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा,
slider
slider

थर्रा देने वाली ठंडी के बीच कल बारिश होने की संभावना बन रही है...

news-details

भरत शर्मा रतलाम

आज का दिन न्यूज पोर्टल रतलाम: लगातार चल रही बर्फीली हवाओं से मध्‍य प्रदेश में हाड़ कंपा देने वाली ठंड पड़ रही है। उधर, पश्चिमी विक्षोभ के असर से मंगलवार से बारिश होने की भी संभावना बन रही है।

रविवार से आसमान में बादलों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। मौसम विज्ञानियों के मुताबिक बादल छाने से रात में ठंड से कुछ राहत मिलेगी, लेकिन दिन के तापमान में गिरावट होगी। उधर, रविवार को प्रदेश में सबसे कम न्यूनतम तापमान 1 डिग्री पचमढ़ी और उमरिया में रिकार्ड किया गया।

गुना के आरोन में ठंड से किसान की मौत

गुना जिले के आरोन में खेत की रखवाली करने गए एक किसान का शव रविवार सुबह अकड़ा हुआ मिला। मृतक की पहचान आरोन निवासी रमेश कुशवाह (50) पिता हल्कू कुशवाह के रूप में हुई।

मौसम विज्ञान केंद्र के प्रवक्ता के मुताबिक रविवार को प्रदेश के गुना में 2, सीधी में 2.4, सागर और रायसेन में 2.5, मलाजखंड में 2.7, खजुराहो में 3.6, रीवा में 4.8, शाजापुर में 5 डिग्री न्यूनतम तापमान रिकार्ड किया गया। मौसम विज्ञानी एसएन साहू ने बताया कि राजस्थान पर एक ऊपरी हवा का चक्रवात बन गया है। जिसके चलते रविवार को दोपहर के समय हवा का रुख उत्तरी से बदलकर कुछ देर के लिए दक्षिण-पूर्वी हो गया था।

कोहरे के कारण रेल यातायात भी प्रभावित रहा। उत्तर भारत की ओर से आने वाली ट्रेनें घंटों की देरी से आईं। इस कारण वापसी के समय भी लेट हुईं। इससे रेल यात्रियों को स्टेशनों पर तेज सर्दी में इंतजार करना पड़ रहा है। इधर, दलहन व सब्जी की फसल पर पाले का असर दिखने लगा है। कई गांवों में फसल की पत्तियां काली पड़ गई हैं। जिससे किसान चिंतित हैं।

whatsapp group
Related news